जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मारे गए 2 आतंकी, इस साल अब तक 57 आतंकियों को किया ढेर

JK Encounter: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों (Terrorist) को मार गिराया है. इस महीने अभी तक 16 आतंकी ढेर हो चुके हैं.

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मारे गए 2 आतंकी, इस साल अब तक 57 आतंकियों को किया ढेर

JK Shopian Encounter: इस साल में अभी तक सुरक्षाबलों ने 57 आतंकियों को ढेर कर दिया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सेना ने दो आतंकियों को किया ढेर
  • इस महीने मारे गए 16 आतंकी
  • इस साल अब तक 57 आतंकी ढेर
शोपियां:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों (Terrorist) को मार गिराया है. इस महीने अभी तक 16 आतंकी ढेर हो चुके हैं. इस साल 17 अप्रैल तक सुरक्षाबलों ने 57 आतंकियों  को मौत के घाट उतारा है. जानकारी के मुताबिक, शोपियां में आतंकियों के साथ अभी भी मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों के मुताबिक, अभी भी एक या दो आतंकी छिपे हुए हैं. अब तक मुठभेड़ में दो आतंकी मारे जा चुके हैं. इनके नाम आसिफ और आशिक बताए जा रहे हैं.

दोनों ही आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े हुए थे, फिलहाल इसकी अधिकारिक पुष्टि बाकी है. अभी भी सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर रखा है. देर रात शोपियां के डियारू इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की टीम ने घेराबंदी कर तलाशी शुरू कर दी थी. सुरक्षाबलों से घिरते देख आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में तत्‍काल एक आतंकी मारा गया.

दूसरे आतंकी को भी कुछ ही देर बाद मार गिराया गया. आज मारे गए दो आतंकियों के साथ ही जम्‍मू-कश्‍मीर में इस महीने अभी तक मरने वाले आतंकियों की तादाद 16 हो गई है, जबकि इस साल में मारे गए आतंकियों की संख्या 57 पहुंच गई है. गौरतलब है कि पिछले साल पहले चार महीनों में 72 आतं‍की मारे गए थे और पूरे साल में 163 को ढेर किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, भारत ने दिया करारा जवाब