झारखंड : धनबाद के जज की मौत मामले की जांच में तेजी, पुलिस ने कहा - जल्द पहुंचेंगे मामले की तह तक

ADG ने कहा कि पुलिस की कई टीमें जस्टिस के मौत मामले की गहराई से जांच कर रही है और पुलिस जल्द ही मामले की तह तक पहुंचेगी.

झारखंड : धनबाद के जज की मौत मामले की जांच में तेजी, पुलिस ने कहा - जल्द पहुंचेंगे मामले की तह तक

मामले की जांच में ADG संजय आनंद लाटकर के नेतृत्व में पिछले 4 दिनों से पुलिस और एसआईटी की टीम लगातार बैठकें कर रही थी.

धनबाद:

धनबाद के न्यायाधीश उत्तम आनंद की ऑटो से टक्कर से हुई मौत की जांच एसआईटी ने तेज कर दी. लगातार चार दिनों की मैराथन बैठक के बाद सोमवार को पहली बार एसआईटी के चीफ ADG संजय आनंद लाटकर मीडिया से मुखातिब हुए और मामले पर जारी जांच की जानकारी मीडिया को दी. ADG लाटकर ने कहा कि पुलिस की कई टीमें जस्टिस के मौत मामले की गहराई से जांच कर रही है और पुलिस जल्द ही मामले की तह तक पहुंचेगी.

मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों लखन वर्मा और राहुल वर्मा को पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद सोमवार को जेल भेज दिया गया. 5 दिनों के रिमांड में पुलिस ने इन दोनों से सख्ती से पूछताछ की है. इसके अलावा ऑटो के मालिक रामदेव लोहार को हिरासत में रखकर पुलिस अभी भी पूछताछ कर रही है.

झारखंड : जज उत्तम आनंद मर्डर केस की CBI करेगी जांच, CM हेमंत सोरेन ने दिए आदेश

मामले की जांच में ADG संजय आनंद लाटकर के नेतृत्व में पिछले 4 दिनों से पुलिस और एसआईटी की टीम लगातार बैठकें कर रही थी. इस दौरान आईजी प्रिया दुबे, एसएसपी संजीव कुमार, सिटी एसपी आर रामकुमार समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जस्टिस की मौत मामले की जांच हेमंत सरकार ने सीबीआई को सौंपने की शिफारिश केंद्र के गृह मंत्रालय से की है. इस दौरान पुलिस भी अपना आखरी ताकत मामले को सुलझाने में लगा रही है. लाटकर दावा कर रहे हैं कि जांच सही दिशा में है और जल्द ही पुलिस आखरी निष्कर्ष तक पहुंच जाएगी.