NDTV Khabar

झारखंड: हिंडाल्को में डस्ट से भरा कास्टिक तालाब धंसा, कई लोगों के हताहत होने की आशंका

झारखंड के मुरी में हिंडाल्को के एल्युमिनियम कारखाने के लिए बना डस्ट से भरा कास्टिक तालाब मंगलवार को एकाएक धंस गया और इस वजह से उसका गीला मलबा तेजी से बहने लगा. हादसे में कई लोगों के हताहत होने की आशंका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड: हिंडाल्को में डस्ट से भरा कास्टिक तालाब धंसा, कई लोगों के हताहत होने की आशंका

झारखंड में हिंडाल्को के एल्युमिनियम कारखाने के लिए बना डस्ट से भरा कास्टिक तालाब मंगलवार को एकाएक धंस गया

नई दिल्ली:

झारखंड के मुरी में हिंडाल्को के एल्युमिनियम कारखाने के लिए बना डस्ट से भरा कास्टिक तालाब मंगलवार को एकाएक धंस गया और इस वजह से उसका गीला मलबा तेजी से बहने लगा. हादसे में कई लोगों के हताहत होने की आशंका है.सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इस दुर्घटना में अनेक लोगों के फंसे होने की आशंका है लेकिन हिंडाल्को ने किसी बड़े हादसे से इनकार किया है. मुख्यमंत्री रघुबर दास ने दुर्घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए मुख्य सचिव डॉक्टर डीके तिवारी से मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने को कहा, जिसके बाद मुख्य सचिव ने छोटानागपुर प्रमंडल की आयुक्त शुभ्रा वर्मा को मामले की जांच के आदेश दिये हैं. रांची से राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की एक टीम मौके पर पहुंच गई है. कंपनी भी मामले की जांच कर रही है. अब तक इस दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement