रांची : हमलावरों ने व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की, स्कूटर और उसमें रखे 5 लाख भी ले गए, विरोध में भारी प्रदर्शन

सिख समुदाय के लोगों ने एक व्यापारी की हत्या के विरोध में शनिवार को यहां एक मुख्य सड़क को तीन घंटे तक बाधित रखा. यह विरोध प्रदर्शन महात्मा गांधी मार्ग के सुजाता गोल चक्कर पर किया गया.

रांची : हमलावरों ने व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की, स्कूटर और उसमें रखे 5 लाख भी ले गए, विरोध में भारी प्रदर्शन

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • हमलावरों ने व्यवसायी की गोलीमार कर हत्या की,
  • स्कूटर और उसमें रखे 5 लाख भी ले गए
  • विरोध में हुआ भारी प्रदर्शन
रांची:

सिख समुदाय के लोगों ने एक व्यापारी की हत्या के विरोध में शनिवार को यहां एक मुख्य सड़क को तीन घंटे तक बाधित रखा. यह विरोध प्रदर्शन महात्मा गांधी मार्ग के सुजाता गोल चक्कर पर किया गया. इस सड़क को रांची की 'लाइफलाइन' भी कहा जाता है. रोस्पा टॉवर के समीप शुक्रवार रात 56 वर्षीय नरेंद्र सिंह होरा की तीन अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. सिंह अपनी दुकान बंद कर अपने स्कूटर से घर लौट रहे थे, तभी यह घटना हुई. उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद दो बदमाश बाइक से फरार हो गए जबकि एक होरा का स्कूटर ले गया. 

उत्तर प्रदेश : क्लास में घुसकर बदमाशों ने शिक्षिका से की छेड़खानी, रजिस्टर फाड़कर दी जान से मारने की धमकी

परिवार के सदस्यों के मुताबिक, उनके स्कूटर में पांच लाख रुपये रखे हुए थे. हत्या को लेकर गुस्साए लोगों के प्रदर्शन को कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा ने समर्थन दिया. रांची शहर के पुलिस अधीक्षक अमन कुमार और यातायात एसपी संजय रंजन घटनास्थल पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से बात की. प्रदर्शनकारी हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. प्रदर्शनकारी तीन घंटे बाद जाम को समाप्त करने के लिए सहमत हुए. 

VIDEO: यूपी पुलिस की सोच बदलने के लिए ट्रेनिंग
कांग्रेस प्रवक्ता किशोर सहदेव ने कहा, "रांची एक अपराध शहर में तब्दील हो चुका है..दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं और महिलाओं ने चेन झपटमारों के डर से सोने की चेन पहनना बंद कर दिया है." सत्तारूढ़ भाजपा ने भी घटना की निंदा की है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com