NDTV Khabar

झारखंड में आदिवासी दंपती की हत्या, तीन गिरफ्तार 

महथा ने बताया कि आरोपी सरगुजा स्थित दंपती के घर से उन्हें खींच कर 10 किलोमीटर दूर एक जंगल में ले गए और वहां धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड में आदिवासी दंपती की हत्या, तीन गिरफ्तार 

प्रतीकात्मक चित्र

रांची: झारखंड के पलामू जिले में काला जादू करने वाले एक आदिवासी दंपति की निर्मम हत्या कर दी गई. आरोपियों ने दंपति की हत्या करने के बाद उनके शव को जंगल में ही दफना भी दिया. बाद में जब इस मामले की जानकारी पुलिस को ली तो आनन-फानन में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधीक्षक (एसपी) इंद्रजीत महथा ने कहा कि मृत दंपती के बेटे की शिकायत पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य की गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं. महथा ने बताया कि आरोपी सरगुजा स्थित दंपती के घर से उन्हें खींच कर 10 किलोमीटर दूर एक जंगल में ले गए और वहां धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: अमेरिका: तेलंगाना के 26 वर्षीय युवक की केंसास सिटी में गोली मारकर हत्या

आरोपियों ने दोनों के शव भी जंगल में ही दफना दिए। एसपी ने कहा कि मृत दंपती के बेटे ने अपने पिता इंद्रदेव उरांव और मां सुखनी देवी की हत्या में शामिल होने के आरोप में छह अन्य के खिलाफ भी शिकायत दाखिल की है. महथा ने बताया कि पुलिस ने दंपती के शव बरामद कर लिए हैं. गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं जब इस तरह की घटना सामने आई है. इससे पहले पिछले साल ही रांची के पास एक दंपति को काला जादू के शक में मारकर जला दिया गया था. पुलिस ने उस मामले में भी तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement