NDTV Khabar

झारखंड: बोकारो में जेडीयू ने किया ऐलान, पूरे राज्य में चुनाव लड़ेगी पार्टी

झारखंड के बोकारो जिले में युवा जदयू का एक दिवसीय जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने भी शिरकत की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड: बोकारो में जेडीयू ने किया ऐलान, पूरे राज्य में चुनाव लड़ेगी पार्टी

बोकारो में हुआ युवा जदयू का एक दिवसीय जिला सम्मेलन

बोकारो:

झारखंड के बोकारो जिले में युवा जदयू का एक दिवसीय जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने भी शिरकत की. कार्यक्रम में संजय कुमार ने कहा कि जेडीयू झारखंड में सभी 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में परिवर्तन के लिए लिए चुनाव लड़ेगी और जेडीयू, झारखंड में एक विकल्प के रूप में तेजी से उभर रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा, झारखण्ड विकास मोर्चा, एवं कांग्रेस पार्टी का इंजन फेल हो चुका है और बिहार के नीतीश मॉडल की चर्चा अब झारखण्ड में भी हो रही है. लोग जदयू के तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं. 

टिप्पणियां

इसके अलावा कार्यक्रम में शामिल हुए प्रदेश प्रभारी कुणाल अग्रवाल ने कहा कि नीतीश कुमार के निर्देश के अनुसार झारखंड के सभी जिलों को नशामुक्ति करने के लिए युवा जेडीयू के कार्यकर्ता आंदोलन कर रहे हैं. इस अभियान को पूरे प्रदेश में जबरदस्त समर्थन भी मिल रहा है. वहीं कार्यक्रम में मौजूद जेडीयू राष्ट्रीय सचिव निशा भगत ने कहा कि इस बार आदिवासी समुदाय के लोग जेडीयू की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं. 


वहीं प्रदेश अध्यक्ष निर्मल सिंह ने कहा कि इस बार जेडीयू पूरे झारखंड के लिए कमर कस चुकी है और युवा मोर्चा के प्रत्याशी पूरी मुस्तैदी से अपनी विधानसभा में कार्य कर रहे हैं. उन्होंने ऐलान किया कि सालखान मुर्मू आने वाले समय में झारखंड के मुख्यमंत्री बनेंगे.   



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement