NDTV Khabar

झारखंड के रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, इनोवा और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

झारखंड के रामगढ़ जिले में एक एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड के रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, इनोवा और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

झारखंड के रामगढ़ जिले में एक एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. रामगढ़ जिले के कुजू में रांची-पटना फोरलेन पर हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, शनिवार की सुबह कुजू में इनोवा और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 3 महिला, 3 बच्चे और 4 पुरुष शामिल हैं. ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. 

दिल्ली : कार ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, एक विदेशी महिला की मौत; तीन गंभीर घायल

चश्मदीदों के मुताबिक, इनोवा और ट्रक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि दो लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिन्हें पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना में मारे गये लोग हटिया रांची के रहने वाले थे. पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खबरों के अनुसार रांची-पटना फोरलेन के समीप पेकी के पास ट्रक और इनोवा कार दोनों तेज गति से आ रहे थे. दोनों वाहनों की गति इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों ने अनियंत्रित होकर एक दूसरे में सीधी टक्कर मार दी. टक्कर होते ही मौके पर 10 लोगों की मौत हो गयी.  शुरुआत में इस सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत के बाद पता नहीं चल पाया था कि मृतक मूल रूप से कहां के रहने वाले हैं. बाद में जानकारी आयी कि वे हटिया में रह रहे थे. पुलिस और स्थानीय लोगो के द्वारा वाहन के नीचे दबे हुए लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है.


टिप्पणियां

इससे पहले बीते दिनों 18 फरवरी को मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में ट्रक ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी जिससे ऑटो में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, करीला माता मंदिर में आयोजित शादी समारोह में हिस्सा लेकर तेजी गांव के छह लोग ऑटो से लौट रहे थे कि तभी विदिशा रोड पर सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. यह हादसा देहात थाना क्षेत्र में हुआ. 


नोएडा में स्कूल बस का एक्सीडेंट, 12 बच्चे घायल​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement