हत्या या आत्महत्या: झारखंड के हजारीबाग में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, मचा हड़कंप

झारखंड के हजारीबाग जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है. 

हत्या या आत्महत्या: झारखंड के हजारीबाग में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, मचा हड़कंप

प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची:

झारखंड के हजारीबाग जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है. शनिवार की रात एक परिवार के 6 सदस्यों के मारे जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह परिवार कर्ज के बोझ से दबा था और परेशान था. दरअसल, हज़ारीबाग के सदर थानाक्षेत्र के खजांची तालाब के पास स्थित अपार्टमेंट में एक ही परिवार के 6 लोग की मौत से कोहराम मच गया. हालांकि, यह हत्या है या आत्महत्या अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है और न ही इसके कारणों का पता चल पाया है. 

बताया जा रहा है कि घटना में 2 लोगों की मौत फांसी लगाकर हुई है, जबकि दो का गला कटा गया है. वहीं, 1  की छत से कूद कर जान देने से हुई है. इसके अलावा, 1 बच्चे को जहर य गाला दबा के मारा गया है. मरने वालों में दो महिलाएं, दो बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं. 

दिल्‍ली पुलिस ने 'बंद' की बुराड़ी कांड की फाइल, इस वजह से हुई थी 11 लोगों की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई का कहना है कि इनमें से 5 लोगों ने फांसी लगाकर जान दी है, वहीं एक ने छत से कूदकर जान दी. इस मामले की जांच जारी है. बता दें इसी तरह का मामला मुंबई में बीते दिनों आया, जब एक परिवार के सभी सदस्यों ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी.

बता दें कि दिल्ली के बुरा़ड़ी में बीते दिनों एक परिवार के 11 लोगों को सामूहिक खुदकुशी का मामला सामने आया था. बुराड़ी के चुंडावत (भाटिया) परिवार के 11 सदस्यों में सबसे बुजुर्ग नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उसकी मौत भी परिवार के अन्य 10 सदस्यों की तरह ही फांसी पर लटकने से हुई है. इससे पहले 10 लोगों की पोस्‍टमार्टम में भी गड़बड़ी की आशंका को खारिज करते हुए दिल्‍ली पुलिस का कहना था कि सभी 10 लोगों की मौत फांसी लगाने से हुई है.

    
VIDEO: NDTV Special: बुराड़ी केस की अभी तक की कहानी, कब और क्या-क्या