झारखंड : चतरा में पत्रकार की निर्मम तरीके से हत्या

चतरा में एक अखबार के पत्रकार चन्दन तिवारी की निर्मम तरीके से पीटकर हत्या कर दी गई. सिमरिया थाना क्षेत्र के बलथरवा गांव ईलाके से उनका शव बरामद हुआ है.

झारखंड : चतरा में पत्रकार की निर्मम तरीके से हत्या

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पटना:

चतरा में एक अखबार के पत्रकार चन्दन तिवारी की निर्मम तरीके से पीटकर हत्या कर दी गई. सिमरिया थाना क्षेत्र के बलथरवा गांव ईलाके से उनका शव बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक चन्दन पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र के दूम्बी गांव के रहने वाले थे और 'दैनिक आज' अखबार के पत्थलगड्डा प्रखंड के प्रतिनिधि के रूप में कार्यरत थे. वह मजदूर नेता रघुवर तिवारी के बेटे थे और रात लगभग 8 बजे पथलगड़ा चौक पर उन्हें आखिरी बार देखा गया था. वहां से कुछ लोग उन्हें अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए थे. उसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि उनका अपहरण कर जंगल में ले जाया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन रात में ही जंगल में निकले. खोजबीन के दौरान ही चन्दन सिमरिया बल्थर जंगल में जख्मी हालत में मिले.

पत्रकार शुजात बुखारी के हत्यारों की हुई पहचान, पाकिस्तान से जुड़े तार : सूत्र

जिसके बाद उन्हें सिमरिया रेफरल अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया. यहां स्वास्थ्य कर्मियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. चन्दन के शरीर पर गंभीर चोट के भी निशान मिले हैं. घटना की सूचना पाकर सिमरिया एसडीपीओ प्रदीप पाल और पत्थलगड्डा थाना प्रभारी नवीन रजक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. दूसरी तरफ, परिजनों ने सिमरिया विधायक गणेश गंझू व उसके छोटे भाई टीएसपीसी सुप्रिमो ब्रजेश गंझू समेत अन्य नक्सलियों पर हत्या का आरोप लगाया है.  कहा नक्सल विरोधी खबर प्रकाशित करने पर मिल रही थी धमकी. घटना स्थल पर पहुंचे एसपी ने कहा एसआईटी मामले की जांच करेगी. छानबीन शुरू कर दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी विधायक लाल सिंह की पत्रकारों को धमकी- शुजात बुख़ारी को नहीं भूलना चाहिए