Coronavirus in Jharkhand: हाईकोर्ट में दो कर्मियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद दो दिन के लिए बंद हुआ कामकाज

Coronavirus in Jharkhand: झारखंड हाईकोर्ट के एक कर्मी के Coronavirus से संक्रमित पाये जाने के बाद अदालत परिसर में दो दिन के लिए कामकाज बंद कर दिया गया.

Coronavirus in Jharkhand: हाईकोर्ट में दो कर्मियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद दो दिन के लिए बंद हुआ कामकाज

Coronavirus in Jharkhand: हाईकोर्ट कैंपस को सैनिटाइज किया जा रहा है

रांची:

Coronavirus in Jharkhand: झारखंड हाईकोर्ट के एक कर्मी के Coronavirus से संक्रमित पाये जाने के बाद अदालत परिसर में दो दिन के लिए कामकाज बंद कर दिया गया. झारखंड हाईकोर्ट के रजिस्टर ऑफिस ने सोमवार को बताया कि हाईकोर्ट के एक कर्मी के संक्रमित पाये जाने के कारण सोमवार को कोर्ट में किसी तरह का कोई काम नहीं हुआ. सोमवार को पूरे कैंपस को संक्रमणमुक्त करने की प्रक्रिया प्रारंभ की गयी, जो मंगलवार तक जारी रहेगी. उन्होंने बताया कि एक न्यायाधीश के होम गार्ड का नमूना जांच के लिए लिया गया था. 

जांच में उसके संक्रमित पाए जाने के बाद अदालत के सभी कार्य निलंबित कर दिए गए हैं. इस दौरान अदालत में न्यायिक या गैर न्यायिक कार्य नहीं हुए. हालांकि वीडियो कांफ्रेंस के जरिए ही मामलों की सुनवाई की जा रही है, लेकिन कई न्यायाधीश अदालत के अपने कक्ष में बैठकर ही मामलों की सुनवाई करते हैं.

Newsbeep

ऐसे में संक्रमण के खतरे को देखते हुए इसे भी निलंबित कर दिया गया और पूरे परिसर को संक्रमणमुक्त किया जा रहा है. इससे पूर्व अदालत ने कई याचिकाओं की सुनवाई लंबित होने की वजह से मंगलवार तक के लिए याचिका दाखिल करने पर रोक लगाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: चुनाव कराने का अभी सही माहौल नहीं: तेजस्वी यादव



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)