NDTV Khabar

झारखंड : विक्षिप्त ने तीन लोगों की हत्या की, गांव वालों ने पीट-पीटकर मार डाला

झारखंड के गुमला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने आज एक नाबालिग एवं एक बच्चे सहित तीन लोगों की बर्बर तरीके से हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड : विक्षिप्त ने तीन लोगों की हत्या की, गांव वालों ने पीट-पीटकर मार डाला

मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने तीन लोगों की बर्बर तरीके से हत्या कर दी.

झारखंड: झारखंड के गुमला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने आज एक नाबालिग एवं एक बच्चे सहित तीन लोगों की बर्बर तरीके से हत्या कर दी जिसके बाद आक्रोशित गांववालों ने उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी. व्यक्ति ने दो अन्य लोगों को घायल भी कर दिया. पुलिस ने बताया, ‘‘मानसिक रूप से विक्षिप्त बताये जा रहे आरोपी छोटू मुंडा ने बिना किसी उकसावे के 45 साल की महिला भदैन मुंडेन, उसके तीन साल के बेटे बिपिन और एक महीने की बेटी बिबियानी की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी’’. सूत्रों ने बताया कि इससे आक्रोशित गांववाले घटनास्थल पर जमा हो गए और आरोपी की पीट पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने भदैन के पति कृष्ण मुंडा और एक दूसरे ग्रामीण सुखदेव मुंडे को भी घायल कर दिया. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

झारखंड में शख्स ने महिला शिक्षिका की हत्या की, कटा सिर लेकर 5 किलोमीटर तक भागा  

टिप्पणियां
आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में भी झारखंड से इसी तरह की एक और खबर आई थी.  रांची के सरायकेला- खरसावां जिले के एक स्कूल के पास एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने शिक्षिका की सिर काटकर हत्या कर दी थी और कटा हुआ सिर लेकर पांच किलोमीटर दूर एक जंगल में भाग गया था. उसका पीछा पुलिसकर्मियों और भीड़ ने किया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. सरायकेला के उप - मंडल पुलिस अधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि यह घटना तब हुई जब खपरासाई प्राथमिक विद्यालय में छात्रों को मध्याह्न भोजन परोसा जा रहा था. आरोपी की पहचान हरी हेंबराम (26) के रूप में हुई है. पुलिस ने उसे स्थानीय लोगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या किये जाने से बचाया. (इनपुट-भाषा) 

उत्तर प्रदेश: तांत्रिक ने किया एक नाबालिग विक्षिप्त के साथ बलात्कार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement