झारखंड पुलिस के जवान ने तलवार से वार कर वार्ड पार्षद को मौत के घाट उतारा

झारखंड के गोड्डा में वार्ड पार्षद की तलवार से काटकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है.

झारखंड पुलिस के जवान ने तलवार से वार कर वार्ड पार्षद को मौत के घाट उतारा

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना:

झारखंड के गोड्डा में वार्ड पार्षद की तलवार से काटकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. इस हमले में वार्ड पार्षद के भांजे एवं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं. हमलावर मुहल्ले का निवासी झारखंड पुलिस का जवान निखिल यादव बताया जा रहा है. 

गोड्डा नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 11 के पार्षद रितेश मंडल सहित अन्य दो लोगों पर तलवार से कातिलाना हमला कर दिया, जिसके बाद सदर अस्पताल में  इलाज के दौरान रितेश मंडल की मौत हो गई. वहीं दो अन्य घायल की स्थिति गम्भीर बनी हुई है. घायलों ने अपने बयान में बताया कि मुहल्ले के विवाद में आपसी रंजिश में तलवार से वार्ड पार्षद की हत्या की गई है. 

यह भी पढ़ें - बिहार में बदहाल स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था, डॉक्‍टर ने जिंदा व्‍यक्ति को मृत बताकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के चपरासी मोहल्ले में देर शाम दुर्गा मंदिर के निकट मामूली विवाद के बाद नौबत गाली-गलौज पर आ गई. इसी में ही झारखंड पुलिस के जवान निखिल यादव ने घर से तलवार लाकर रितेश मंडल के पहले तो हाथ काट दिए, इसके बाद सिर पर वार किया. जिससे  वार्ड पार्षद की मौत हो गई. जब उसके साथ मौजूद आरिफ अंसारी और शुभम आनंद बीच बचाव करने गए तो  इन दोनों के ऊपर भी तलवार से हमला कर दिया, जिससे ये दोनों भी गंभीर रूप से घायल हो गए.
 
जब घटना का हल्ला होने के बाद मोहल्ले के लोग एकजुट हुए. जिसके बाद घायलों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां के वार्ड पार्षद  रितेश मंडल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, अन्य दो घायलों का प्राथमिक उपचार सदर अस्पताल में करने के बाद स्थिति को गंभीर बताकर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी के बाद शहर के लोगों की भीड़ सदर अस्पताल में उमड़ पड़ी है, जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल को नियुक्त किया गया है.

यह भी पढ़ें - नोएडा में नाबालिग पार्किंग अटेंडेट ने 8 महीने की प्रेगनेंट महिला को कुचला, मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर घटना के बाद पुलिस अधिकारी ने एसडीपीओ के सामने घायलों का बयान दर्ज करवाया. बयान के अनुसार, निखिल यादव को आरोपी बनाया गया है. आरोपी झारखंड के देवघर में पुलिस जवान में कार्यरत है. घटना के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी एवं उसके भाई की तलास में जुटी है.

VIDEO: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, एक शख्स की मौत