NDTV Khabar

CM रघुबर दास के ट्वीट पर हेमंत सोरेन का हमला, बोले- एक बार सड़क से अपने विधानसभा क्षेत्र चले जाएं...

झारखंड में चुनाव का ऐलान हो गया हैं. यूं तो मुख्यमंत्री रघुबर दास जिनके नाम, काम और चेहरे पर भाजपा इस बार वोट मांगेगी जो पिछले कई हफ़्ते से चुनावी मोड में हैं, लेकिन विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन उन्हें हर दिन चुनौती देने में पीछे नहीं रहते.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM रघुबर दास के ट्वीट पर हेमंत सोरेन का हमला, बोले- एक बार सड़क से अपने विधानसभा क्षेत्र चले जाएं...

झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. CM रघुबर दास ने किया ट्वीट
  2. हेमंत शोरेन ने किया पलटवार
  3. सड़क की खस्ता हालत पर किया हमला
झारखंड:

झारखंड में चुनाव का ऐलान हो गया हैं. यूं तो मुख्यमंत्री रघुबर दास जिनके नाम, काम और चेहरे पर भाजपा इस बार वोट मांगेगी जो पिछले कई हफ़्ते से चुनावी मोड में हैं, लेकिन विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन उन्हें हर दिन चुनौती देने में पीछे नहीं रहते. ऐसा ही वाक् युद्ध सोशल मीडिया पर देखने को शुक्रवार को मिला. चुनाव की घोषणा होने के साथ ही मुख्यमंत्री रघुबर दास ने ट्वीट किया, ''आज झारखंड में हर गांव में बिजली, शौचालय और अच्छी सड़क हैं. गांव से शहर तक चमचमाती सड़कें हैं. किसानों को फसल से पहले 11 हजार से 31 हजार रुपये तक की आर्थिक मदद मिल रही है. 5 लाख से ज्यादा लोगों को उनके सपनों का घर मिला है. हमने ये सिर्फ 5 साल में कर दिखाया है.''

झारखंड में 30 नवंबर से 5 चरणों में होंगे विधानसभा चुनाव, 23 दिसंबर को आएंगे नतीजे


इस पर मुख्यमंत्री रघुबर दास को हेमंत सोरेन ने चुनौती देते हुए ट्विटर पर निशाना बनाया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''एक बार सड़क मार्ग से रांची से अपने विधानसभा क्षेत्र जमशेदपुर चले जाएं- आपको आपका विकास दिख जाएगा.''

दरअसल भाजपा सरकार के पांच वर्षों के शासनकाल में राजधानी रांची से जमशेदपुर की सड़क खस्ताहाल है. हालांकि यह राष्ट्रीय राजमार्ग है लेकिन जिस कंपनी को ठेका मिला वो कंपनी आज तक इस सड़क का निर्माण कार्य पूरा नहीं कर पाई है, जबकि निर्माण कार्य की मॉनिटरिंग झारखंड उच्च न्यायालय ने भी की और उसने कई बार इस कंपनी के ख़िलाफ आदेश भी पारित किए.

हरियाणा के नतीजे देख, झारखंड में भाजपा 'अलर्ट मोड' में

टिप्पणियां

इसके बावजूद मुख्यमंत्री रघुवर दास भी जब से उसे आते हैं इस सड़क का निर्माण पारित नहीं करा पाए और अब इस चुनाव में उनके ख़िलाफ़ यह मुद्दा बना रहा है.

Video: क्या कहता है झारखंड के पिछले चुनाव का गणित?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement