NDTV Khabar

लालू यादव सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

उन्हें रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने ईसीजी और अन्य टेस्ट किए. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू यादव सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को सीने में दर्द की शिकायत के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने ईसीजी और अन्य टेस्ट किए. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव, राजद के वरिष्ठ नेता और सैकड़ों पार्टी समर्थक अस्पताल पहुंच चुके हैं. लालू प्रसाद बहुचर्चित चारा घोटाले मामले में यहां की बिरसा मुंडा जेल में अपनी सजा काट रहे हैं.

राजद की झारखंड की प्रमुख नेता अन्नपूर्णा देवी ने बताया कि शनिवार शाम तबीयत खराब होने की शिकायत के बाद प्रसाद को रिम्स में भर्ती कराया गया. कड़ी सुरक्षा के बीच हृदय रोग विभाग में उनकी संपूर्ण जांच चल रही है लेकिन प्रारंभिक सूचना के अनुसार चिंता की कोई बात नहीं है. रिम्स की ओर से लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में अभी कोई बयान नहीं दिया गया है. बिरसा मुंडा जेल के अधीक्षक अशोक चौधरी ने बताया कि संभवतः प्रसाद को हृदय रोग से जुड़ी कोई समस्या नहीं है लेकिन उन्होंने असहज होने की बात कही थी जिसके बाद उन्हें रिम्स जांच के लिए भेजा गया.

चारा घोटाला से जुड़े दुमका कोषागार मामले में अदालत का फैसला सोमवार को
शनिवार को ही चारा घोटाला के दुमका कोषागार मामले में अदालत ने फैसला टाल दिया. अब इस मामले में अदालत सोमवार को फैसला सुनाएगी. इस मामले में लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र समेत 31 लोग आरोपी हैं जिनके खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत सोमवार को फैसला सुनायेगी. लालू यादव और जगन्नाथ मिश्र तथा अन्य पहले से ही चारा घोटाला के तीन मामलों में दोषी ठहराये जाने के बाद स

टिप्पणियां
े बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं.सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह का प्रशिक्षण कार्यक्रम होने के चलते शनिवार को अदालत में न्यायिक कार्य नहीं हो सके और इसी कारण चारा घोटाला के दुमका कोषागार से जुड़े लालू, जगन्नाथ मिश्रा एवं 29 अन्य के मामले में जो फैसला आज आना था वह अब सोमवार को आएगा. लालू प्रसाद के वकील प्रभात कुमार ने बताया कि चारा घोटाला के इस मामले में अब अदालत अपना फैसला सोमवार को सुनायेगी.

VIDEO: लालू यादव और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ीं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement