Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

झारखंड: बैटरी चोरी के आरोप में दो लोगों की पिटाई, एक की मौत

बोकारो के पुलिस अधीक्षक पी मुरुगन ने बताया कि पुलिस कोआज दिन में सूचना मिली थी कि गोविंदपुर में ट्रक की बैटरी चोरी करने के आरोप में करीब आधा दर्जन लोग दो लोगों की पिटाई कर रहे हैं, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड: बैटरी चोरी के आरोप में दो लोगों की पिटाई, एक की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. आधा दर्जन लोगों ने ट्रक की बैटरी चोरी के आरोप में दो लोगों को घेर कर पीटा
  2. एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल
  3. पुलिस ने हत्या का प्रयास एवं साजिश करने की धाराओं में केस दर्ज किया
बोकारो:

झारखंड के बोकारो जिले में बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर में बुधवार को करीब आधा दर्जन लोगों ने ट्रक की बैटरी चोरी के आरोप में दो लोगों को घेर कर पीटा, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने भी इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए ज्यादातर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बोकारो के पुलिस अधीक्षक पी मुरुगन ने बताया कि पुलिस कोआज दिन में सूचना मिली थी कि गोविंदपुर में ट्रक की बैटरी चोरी करने के आरोप में करीब आधा दर्जन लोग दो लोगों की पिटाई कर रहे हैं, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग: प्रतिबंधित मांस बेचने के शक में 3 लोगों को बुरी तरह पीटा, एक की मौत


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि पुलिस ने प्रेमचंद महतो, हेमलाल महतो, नंदन महतो, कुंदन महतो एवं प्रेमचंद महतो की पत्नी नैना देवी सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि लोगों द्वारा पिटाई करने से मुख्तार अंसारी नाम के एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अख्तर अंसारी की हालत चिंताजनक है. मुरुगन ने बताया कि बोकारो थर्मल पुलिस ने इस सिलसिले में हत्या, हत्या का प्रयास एवं साजिश करने सहित अन्य धाराओं के तहत कांड संख्या 150/19 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही हैं. 

VIDEO:  तबरेज अंसारी मामले में आरोप हल्के क्यों?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैसे तेजस्वी और नीतीश की मुलाक़ात के आधे घंटे के अंदर NPR के ख़िलाफ़ प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हो गया

Advertisement