NDTV Khabar

झारखंड में महिला की पीट- पीटकर हत्या, चोटी काटने वाले गिरोह में शामिल होने का था शक

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना राधानगर थाना के अंतर्गत मीरनगर गांव में कल हुई. तीन अन्य ​लोगों जिनपर उग्र भीड़ ने गिरोह का सदस्य होने के संदेह में हमला किया था, उन्हें बचा लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड में महिला की पीट- पीटकर हत्या, चोटी काटने वाले गिरोह में शामिल होने का था शक

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

झारखंड के साहिबगंज जिले में ए​क महिला की उग्र भीड़ ने कथित तौर पर पीट—पीटकर हत्या कर दी. उस महिला पर चोटी काटने वाले गिरोह का सदस्य होने का संदेह था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना राधानगर थाना के अंतर्गत मीरनगर गांव में कल हुई. तीन अन्य ​लोगों जिनपर उग्र भीड़ ने गिरोह का सदस्य होने के संदेह में हमला किया था, उन्हें बचा लिया गया.

यह भी पढ़ें : अब पंजाब के फगवाड़ा में एक महिला ने किया दावा, टीवी देख रही थीं और चोटी गई...

जिले में किसी महिला की चोटी काटे जाने की कोई घटना नहीं होने की बात करते हुए पुलिस अधीक्षक पी मुरुगन ने कहा कि इस तरह की घटनाओं की खबरें अफवाह हैं. रांची में एक आधिकारिक विज्ञप्ति में आज बताया गया कि झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने महिलाओं की हत्या को लेकर चिंता जताई और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

टिप्पणियां

VIDEO : यूपी में जांच



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement