Pro Kabaddi League: तमिल थलाइवाज को हराकर टॉप पर पहुंचे बंगाल के वॉरियर्स..

Pro Kabaddi League: तमिल थलाइवाज को हराकर टॉप पर पहुंचे बंगाल के वॉरियर्स..

Pro Kabaddi League में बंगाल वॉरियर्स की टीम अब शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है

खास बातें

  • 33-29 से मैच जीते बंगाल वॉरियर्स
  • नबी बख्श ने लिए सात रेड प्वाइंट
  • यूपी योद्धा को तेलुगु टाइटन्स ने हराया
ग्रेटर नोएडा:

Bengal Warriors: प्रो. कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. बुधवार को खेले गए मैच में बंगाल वारियर्स (Bengal Warriors) को तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas)को हराने में एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ा. बंगाल वॉरियर्स ने यहां शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए मैच में तमिल थलाइवाज को 33-29 से हराकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया. बंगाल की इस जीत में मोहम्मद नबी ब़ख्श ने अहम योगदान दिया जिन्होंने सात रेड प्वाइंट्स लिए जबकि डिफेंस में रिंकू नवरवाल ने हाई फाइव के साथ फाइव टैकल प्वाइंट्स हासिल किए.

Pro Kabaddi League: पवन सहरावत ने रचा इतिहास, बेंगलुरू बुल्स प्लेऑफ में पहुंची

तमिल की ओर से इस सीजन का अपना आखिरी मैच खेल रहे राहुल चौधरी ने सात रेड प्वाइंट्स लिए और करियर में 950 रेड प्वाइंट्स के आंकड़े को छू लिया. प्रो कबड्डी के इतिहास में बंगाल वॉरियर्स की तमिल थलाइवाज पर आठ मैचों में सातवीं जीत है जबकि सीजन-4 के बाद से लगातार छठी जीत है. तमिल थलाइवाज ने 22 मैचों में 36 अंकों के साथ आखिरी पायदान पर रहकर सीजन-7 का समापन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य मैच में यूपी योद्धा को तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ घरेलू चरण में पहली बार शिकस्त का सामना करना पड़ा. श्रीकांत जाधव और ऋषांक देवाडिगा ने यूपी योद्धा के लिए आठ-आठ अंक जुटाए लेकिन ये टीम को 36-41 की हार से बचाने के लिए काफी नहीं था. तेलुगु टाइटन्स के जीत के नायक 15 अंक बनाने वाले रेडर सिद्धार्थ देसाई रहे.

वीडियो: टोक्यो में गोल्ड जीतना है एमसी मैरीकॉम का सपना



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)