Pro Kabaddi League: सेमीफाइनल में आज मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को चुनौती देगी दबंग दिल्ली..

Pro Kabaddi League: सेमीफाइनल में आज मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को चुनौती देगी दबंग दिल्ली..

Pro Kabaddi League में बेंगलुरु बुल्स ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है

खास बातें

  • दूसरी बार खिताब जीतना चाहेगा बेंगलुरु
  • लीग चरण में पहले स्थान पर रही है दिल्ली टीम
  • जीती तो दिल्ली पहली बार फाइनल में पहुंचेगी
अहमदाबाद:

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन में आज यहां ट्रांसस्टेडिया स्थित ईका एरेना स्टेडियम में होने वाले पहले सेमीफाइनल मैच में दबंग दिल्ली मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls vs Dabang Delhi) के खिलाफ मैट पर उतरेगी. दबंग दिल्ली अगर यह मुकाबला जीत जाती है तो वह पीकेएल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंचेगी. वहीं, बेंगलुरु की कोशिश लगातार दूसरी बार खिताब जीतने की होगी. बेंगलुरु ने अपने पिछले मुकाबले में अतिरिक्त समय तक गए मैच में यूपी योद्धा को रोमांचक अंदाज में हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है. दिल्ली की टीम ग्रुप चरण में शीर्ष पर रहने के कारण सीधे ही सेमीफाइनल में पहुंच गई थी. पीकेएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि दिल्ली की टीम ने लीग चरण का अंत पहले स्थान के साथ किया है.

Pro Kabaddi League: पवन सहरावत ने रचा इतिहास, बेंगलुरू बुल्स प्लेऑफ में पहुंची

दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) के कोच कृष्ण कुमार हुडा ने सेमीफाइनल के पहले कहा, "सेमीफाइनल मैच हर टीम जीतने के लिए खेलती हैं क्योंकि इसके बाद फिर आपको मौका नहीं मिलता. यह एक नॉक आउट मैच है और दोनों टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगी. सेमीफाइनल में चारों टीमें अच्छी हैं और जो सबसे कम गलती करेगी वह जीतेगी." बेंगलुरु के मशहूर रेडर पवन कुमार सहरावत ने पिछले मैच में 20 अंक लेकर एक बार फिर से टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दबंग दिल्ली ने 22 मैचों में 15 जीत के साथ 85 अंक लेकर शीर्ष स्थान के साथ लीग चरण का समापन किया था. बेंगलुरु ने 22 मैचों में 11 जीत के साथ 64 अंक लेकर प्लेआफ में जगह बनाई थी जहां उसने यूपी योद्धा को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

वीडियो: टोक्यो में गोल्ड जीतना है एमसी मैरीकॉम का सपना



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)