Pro Kabaddi: लीग चरण के अपने अंतिम मुकाबले में यू-मुम्बा से हारा हरियाणा स्टीलर्स

Pro Kabaddi: लीग चरण के अपने अंतिम मुकाबले में यू-मुम्बा से हारा हरियाणा स्टीलर्स

U Mumba ने Haryana Steelers पर रोमांचक जीत दर्ज करके हर किसी को हैरान कर दिया

खास बातें

  • बेहद रोमांचक रहा यह मुकाबला
  • एक-एक अंक के लिए हुआ संघर्ष
  • आखिरी क्षणों में यू मुंबा ने मारी बाजी
ग्रेटर नोएडा:

Pro Kabaddi League: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में दर्शकों को रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. प्रतियोगिता के अंतर्गत गुरुवार को हरियाणा स्टीलर्स को लीग चरण के अपने अंतिम मुकाबले में यू-मुम्बा (U Mumba vs Haryana Steelers)के हाथों 33-39 से हार का सामना करना पड़ा. यह मैच बेहद रोमांचक रहा और आखिरी क्षणों तक यह तय कर पाना मुश्किल हो रहा था कि जीत किस टीम के खाते में आएगी. कुलदीप सिंह और सुनील ने मैच के शुरुआती मिनट में ही टैकल प्वाइंटस के जरिए हरियाणा के लिए अंकों का खाता खोल दिया. विनय ने चौथे मिनट में शानदार रेड के जरिए हरियाणा को 4-3 की बढ़त दिला दी.यू-मुम्बा ने हालांकि कुछ अहम रेड और टैकल प्वाइंटस हासिल करके 11वें मिनट तक अपनी बढ़त को 9-6 तक पहुंचा दिया.

Pro Kabaddi League: पवन सहरावत ने रचा इतिहास, बेंगलुरू बुल्स प्लेऑफ में पहुंची

हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers)ने इसके बाद मैच में बेहतरीन वापसी की और विनय तथा नवीन के शानदार खेल की मदद से स्कोर को 9-9 से बराबरी पर ला दिया. पहले हाफ की समाप्ति से एक मिनट पहले ही यू-मुम्बा ने 15-14 की बढ़त बना ली थी, लेकिन रवि कुमार ने व्हिसल बजने से पहले ही हरियाणा को एक अंक दिलाकर पहला हाफ 15-15 से बराबरी पर ला दिया. मैच के दूसरे हाफ में विकास कंडोला ने हरियाणा को शानदार शुरुआत दिलाई. उन्होंने 21वें मिनट में बेहतरीन रेड लगाया. इसके बाद कुलदीप ने 22वें मिनट में यू-मुम्बा को आउट करके हरियाणा को चार अंकों की बढ़त दिला दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यू-मुम्बा ने हालांकि 28वें मिनट में हरियाणा को आउट करके मैच में वापसी कर ली. विनय ने 32वें मिनट में अपना सुपर टेन पूरा किया, लेकिन यू-मुम्बा की टीम तब तक चार अंकों की बढ़त बना चुकी थी और उसका स्कोर 32-28 तक जा पहुंचा था. सुनील ने 33वें मिनट में एक टैकल प्वाइंट हासिल किया और अगले ही मिनट में विनय ने रेड प्वाइंट के जरिए हरियाणा को अंक दिलाया इसके बावजूद यू-मुम्बा (U Mumba) ने अपनी बढ़त को बनाए रखते हुए जीत हासिल कर ली.

वीडियो: टोक्यो में गोल्ड जीतना है एमसी मैरीकॉम का सपना



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)