Pro Kabaddi League: पवन सहरावत ने रचा इतिहास, बेंगलुरू बुल्स प्लेऑफ में पहुंची

Pro Kabaddi League: पवन सहरावत ने रचा इतिहास, बेंगलुरू बुल्स प्लेऑफ में पहुंची

Pro Kabaddi League के प्लेऑफ में पहुंचने वाली Bengaluru Bulls पांचवीं टीम बन गई है

खास बातें

  • पवन सहरावत ने बनाए 39 रेड प्वाइंट्स
  • बेंगलुरू बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को हराया
  • प्लेऑफ में पहुंचने वाली पांचवीं टीम बनी
पंचकूला:

पवन कुमार सहरावत (39 रेड प्वाइंट्स) के ऐतिहासिक प्रदर्शन के दम पर मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स (Bengaluru Bulls vs  Haryana Steelers)को 59-36 से करारी शिकस्त देकर प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League)के सातवें सीजन के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है. बेंगलुरु की टीम इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पांचवीं टीम बन गई है. बेंगलुरु से पहले दबंग दिल्ली, बंगाल वॉरियर्स, हरियाणा स्टीलर्स और यू-मुम्बा की टीम प्लेऑफ में स्थान बना चुकी हैं. इस मैच के हीरो रहे पवन सहरावत (Pawan Sehrawat), जिन्होंने 39 रेड प्वाइंट्स लेकर इतिहास रचा.

Pro Kabaddi: कुछ ऐसे Dabang Delhi प्ले-ऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी

पवन ने एक मैच में प्रदीप नरवाल के 34 रेड प्वाइंट्स को भी पीछे छोड़ दिया. इस मैच में बेंगलुरु की ओर से कुल 39 रेड प्वाइंट्स आए और सभी रेड प्वाइंटस पवन सहरावत ने हासिल किए. हरियाणा की ओर से प्रशांत कुमार राय ने भी सुपर-10 हासिल किया. हरियाणा स्टीलर्स ने मैच में बेहतरीन शुरूआत करते हुए 7वें मिनट में ही बेंगलुरु बुल्स को आउट करते हुए 11-5 की बढ़त ले ली थी. लेकिन पवन सेहरावत ने हाफ टाइम तक 18 रेड प्वाइंट्स लेते हुए न सिर्फ बेंगलुरु को वापसी दिलाई बल्कि इतिहास रच दिया. प्रो कबड्डी के इतिहास में ये पहली बार हुआ कि पहले हाफ में किसी रेडर ने इतने ज्यादा रेड प्वाइंट्स लिए हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे हाफ में भी पवन (Pawan Sehrawat) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बेंगलुरु को एकतरफा अंदाज में जीत दिला दी. प्रो कबड्डी के इतिहास में बेंगलुरु बुल्स की हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ चार मैचों में यह दूसरी और इस सीजन में पहली जीत है.

वीडियो: रेसलर विनेश फोगाट से खास बातचीत



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)