डबल मर्डर फिर सुसाइ़ड, शख्स ने अपनी पत्नी और सास की हत्या कर खुद को मार ली गोली

बेंगलुरु में रहने वाले एक 42 साल के शख्स ने पहले बेंगलुरु में अपनी पत्नी की हत्या की और फिर अपनी सास की हत्या करने के लिए फ्लाइट लेकर कोलकाता आया, जहां उनके अपार्टमेंट में जाकर हत्या करने के उसने खुद को वहीं मौके पर ही गोली मार ली.

डबल मर्डर फिर सुसाइ़ड, शख्स ने अपनी पत्नी और सास की हत्या कर खुद को मार ली गोली

एक शख्स के अपनी पत्नी और सास की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने का मामला आया सामने.

खास बातें

  • डबल मर्डर और फिर सुसाइड का सनसनीखेज मामला
  • बेंगलुरु में पत्नी के हत्या के बाद आया कोलकाता
  • सास की हत्या के बाद खुद को मारी गोली
कोलकाता:

कोलकाता-बेंगलुरु में एक डबल मर्डर केस और फिर सुसाइड करने का मामला सामने आया है. बेंगलुरु में रहने वाले एक 42 साल के शख्स ने पहले बेंगलुरु में अपनी पत्नी की हत्या की और फिर अपनी सास की हत्या करने के लिए फ्लाइट लेकर कोलकाता आया, जहां उनके अपार्टमेंट में जाकर हत्या करने के उसने खुद को वहीं मौके पर ही गोली मार ली. सास की हत्या के बाद शख्स के ससुर ने घबराहट में घर का दरवाजा लॉक कर बाहर भागे और पड़ोसियों से मदद मांगी.

जानकारी मिलने पर कोलकाता पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्हें सास का शव मिला, वहीं आरोपी शख्स भी वहीं मृत पड़ा हुआ था. पुलिस ने उसके पास से सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें उसने बताया था कि कोलकाता आने से पहले उसने बेंगलुरु के अपने घर में अपनी पत्नी की हत्या की है. कोलकाता पुलिस ने तुरंत इसकी जानकारी बेंगलुरु पुलिस को दी. बेंगलुरु पुलिस शख्स के व्हाइटफील्ड इलाके में स्थित घर पर पहुंची, जहां उसकी पत्नी की लाश पड़ी हुई थी. 

पुलिस ने बताया है कि इस शख्स की पहचान अमित अग्रवाल के तौर पर की गई है. वो एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के तौर पर काम करता था. उसकी और शिल्पी धनधनिया की शादी को काफी साल हो गए थे. उनका एक 10 साल का बेटा भी है. दोनों की शादी ठीक नहीं चल रही थी और वो तलाक लेने के कगार पर चल रहे थे. 

अमित अग्रवाल सोमवार को करीब साढ़े पांच बजे कोलकाता के फूलबागान इलाके के अपने सास-ससुर के अपार्टमेंट पर पहुंचा. यहां उनकी आपस में तीखी बहस हुई, जिसके बाद अमित ने एक बंदूक निकाली और अपनी सास ललिता धनधनिया को गोली मार दी. उसके 70 के साल के ससुर सुभाष धनधनिया तुरंत अपार्टमेंट से बाहर भागे और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. वो तुरंत पड़ोसियों से मदद लेने के लिए पहुंचे. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद ललिता धनधनिया को मृत पाया, वहीं अमित भी बेड पर मृत पड़ा हुआ था, उसकी बंदूक वहीं फर्श पर गिरी हुई थी. पुलिस को उसके पास सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसकी पत्नी की हत्या की बात लिखी थी. बेंगलुरु पुलिस ने भी पत्नी की हत्या की पुष्टि की है. 

कोलकाता पुलिस का कहना है कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहीं, पुलिस ने उनके बेटे की लोकेशन न जाहिर करते हुए बताया है कि वो सुरक्षित है.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

Newsbeep

हेल्‍पलाइन नंबर:
AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)
स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)
iCall: (555)123-456 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: विदेश मंत्रालय की रिटायर्ड महिला अधिकारी की हत्या का मामला सुलझा