NDTV Khabar

तंत्र-मंत्र के चक्कर में लड़की के गले में डाल दी 9 सूइयां और फिर...

लड़की ने बताया कि उसके गले में सूइयां फंस गई हैं. इसके बाद सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने अॉपरेशन कर 14 वर्षीय लड़की के गले में से कुल 9 सुइयां निकालीं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तंत्र-मंत्र के चक्कर में लड़की के गले में डाल दी 9 सूइयां और फिर...

डॉक्टरों ने अॉपरेशन कर 14 वर्षीय लड़की के गले में से कुल 9 सुइयां निकालीं.

खास बातें

  1. पश्चिम बंगाल के कोलकाता में सामने आया चौंकाने वाला मामला
  2. तंत्र-मंत्र के चक्कर में लड़की के गले में डाल दी थी 9 सूइयां
  3. डॉक्टरों ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद सूइयों को बाहर निकाला
कोलकाता : पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां जब एक लड़की अस्पताल में पहुंची तो उसकी दिक्कत सुनकर डॉक्टर भी दंग रह गए और दांतो तले उंगली दबा ली. दरअसल, लड़की ने बताया कि उसके गले में सूइयां फंस गई हैं. इसके बाद सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने अॉपरेशन कर 14 वर्षीय लड़की के गले में से कुल 9 सुइयां निकालीं. अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नादिया जिले के कृष्णनगर की रहने वाली अपारुपा विश्वास के गले में सुइयां फंस गई थी. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की एक टीम को गले से सुइयां निकालने में करीब तीन घंटे का वक्त लगा. शुरू में डॉक्टरों की राय थी कि लड़की ने ये सुइयां निगल ली हैं. हालांकि, एनआरएस के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि बाद में पता चला कि सुइयों को बाहर से गले के अंदर डाला गया है.ऐसा तंत्र मंत्र की वजह से किया गया था.  

यह भी पढ़ें -  क्या है नींबू-मिर्च का टोटका! खरा अंधविश्वास या इसमें भी है कोई विज्ञान... 

आपको बता दें कि पिछले दिनों ही कोलकाता में तंज्ञ-मंत्र और अंधविश्वास का ऐसा ही एक और मामला सामने आया था. यहां बर्दवान में ‘बोतल में जिन्न’ बेचने का प्रयास कर रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. चौंकाने वाली बात यह थी कि इनमें पुलिस का भी एक चालक भी शामिल था. ये लोग कोलकाता के निकट बागुइती के रहने वाले एक व्यक्ति को इसे बेचने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस ने शनिवार को बताया कि तापस रायचौधरी नाम के एक व्यक्ति को उनके एक दोस्त ने फोन किया कि एक भूत बिक्री के लिए उपलब्ध है जो उनके लिए कुछ भी कर सकता है और उनके सपनों को हकीकत में बदल सकता है. विक्रेता के साथ मिलने का समय तय करने के बाद रायचौधरी एक दोस्त के साथ बर्दवान शहर आए. चार लोग उनको एक पुलिस का स्टीकर लगे एक वाहन में लेकर होटल में गए. चारों ने उन्हें एक छोटा कोल्ड ड्रिंक का बोतल दिखाया जिसमें एक रुपये का सिक्का पड़ा हुआ था और कहा कि भूत बोतल के अंदर है. उन्होंने भूत की कीमत दस लाख रुपये बताई.

टिप्पणियां
(इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें - अंधविश्वास का खेल : ‘बोतल में जिन्न’ बेच रहे चार लोगों को पुलिस ने धर दबोचा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement