NDTV Khabar

चिटफंड मामला: CBI को कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार की तलाश, हो सकती है गिरफ्तारी

रोज वैली और शारदा पोंजी घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार से पूछताछ करने के लिए सीबीआई उनका पता लगाने की कोशिश कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चिटफंड मामला: CBI को कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार की तलाश, हो सकती है गिरफ्तारी

सीबीआई को कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार की तलाश

खास बातें

  1. सीबीआई को कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार की तलाश
  2. चिटफंड घोटाला मामले में पूछताछ के लिए तलाश
  3. कोलकाता पुलिस प्रमुख की हो सकती है गिरफ्तारी
कोलकाता:

सीबीआई कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जो रोज वैली और शारदा पोंजी घोटाले के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद से कथित रूप से गायब हैं. इस संबंध में जांच एजेंसी के अधिकारियों ने कहा कि वह उनसे इसी तरह बचने की कोशिश करते रहेंगे तो उनकी गिरफ्तारी पर विचार किया जा सकता है. बता दें कि रोज वैली और शारदा पोंजी घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार से पूछताछ करने के लिए सीबीआई उनका पता लगाने की कोशिश कर रही है. इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. रोज वैली घोटाला 15,000 करोड़ रुपये का, जबकि सारदा घोटाला 2500 करोड़ रुपये का है. घोटालों की जांच में पश्चिम बंगाल पुलिस की विशेष जांच टीम का नेतृत्व करने वाले आईपीएस अधिकारी से लापता दस्तावेजों और फाइलों के सबंध में पूछताछ की जानी है लेकिन वह जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने से संबद्ध नोटिसों का जवाब नहीं दे रहे हैं. 

दुर्गापुर में भी ममता बनर्जी पर बरसे पीएम मोदी: अगर हर गरीब मोदी-मोदी बोलेगा, तो दीदी का क्या होगा


सूत्रों ने बताया कि 1989 बैच के पश्चिम बंगाल कैडर के आईपीएस अधिकारी निर्वाचन आयोग के अधिकारियों के साथ बैठक में भी शामिल नहीं हुए. आयोग के अधिकारी चुनाव की तैयारियों के संबंध में उनसे मिलने गए थे. संपर्क किए जाने पर उनके कर्मचारी ने दावा किया कि कुमार शुक्रवार को कार्यालय आए थे लेकिन चले गए थे. उनके कार्यालय के अधिकारी ने बताया, ‘‘बहुत ही कम संभावना है कि वह अभी कार्यालय आएंगे. आप सोमवार को फोन कर सकते हैं या उनके आवास पर फोन कर लें.'' उनके कर्मचारी द्वारा दिए गए आवास का फोन नंबर काम नहीं कर रहा है जबकि उनके मोबाइल फोन पर किए गए कॉल का का जवाब नहीं मिल रहा है. 

ममता के बंगाल में पीएम मोदी गरजे: रैली की भीड़ देखकर मुझे समझ आ रहा है कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आई हैं

अधिकारियों ने बताया कि बंगाली फिल्म निर्माता श्रीकांत मोहिता को हिरासत में लिए जाने के बाद संभवत: वह अपनी गिरफ्तारी को लेकर भयभीत हो गए हैं.

VIDEO: विपक्ष के महागठबंधन से मची सियासी हलचल

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement