कोलकाता में ट्रिपल मर्डर : पुलिस का दावा, बिजनेसमैन ने पत्‍नी-बेटों की हत्‍या की

कोलकाता में ट्रिपल मर्डर : पुलिस का दावा, बिजनेसमैन ने पत्‍नी-बेटों की हत्‍या की

ट्रिपल मर्डर की घटना के बाद नील फोंसेका के घर के बाहर पुलिस।

कोलकाता:

16 जनवरी को कोलकाता शहर ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज खबर के साथ जागा। एक महिला और उसके दोनों बेटे घर में मृत पाए गए। घर में बुरी तरह घायल पाए गए नील फोंसेका ने दावा किया कि उसने सेल्‍फ डिफेंस (स्‍व रक्षा) में अपनी पत्‍नी को मारा और पत्‍नी ने दोनों बेटों की हत्‍या करने के बाद उस पर हमला किया था। बहरहाल पुलिस सूत्रों के मुताबिक,  नील ने अब पत्‍नी और बेटों की हत्‍या की बात स्‍वीकार कर ली है।

कुछ घंटे पहले मनाई थी शादी की सालगिरह
महानगर कोलकाता में खासी पहचान रखने वाला फोंसेका परिवार हत्‍या की इस घटना के कुछ घंटों पहले एक क्‍लब में डांस करते और खाना खाते देखे गए थे। नील और जेसिका, दोनों बेटों डेरेन और जोशुआ के साथ शादी की सालगिरह मना रहे थे। फोंसेका दंपति के बेटी अमेरिका में पढ़ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, क्‍लब से घर लौटते हुए कथित तौर पर फोंसेका दंपति का झगड़ा हुआ। अगले दिन पुलिस ने दक्षिण कोलकाता स्थिति अपार्टमेंट में इनके बेडरूम से तीन शव बरामद किए।

ठीक नहीं चल रहा था इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस
फोंसेका ने पुलिस को बताया है कि उसने पहले डंबल्‍स से पत्‍नी को मारा और बाद में बेटों को। बाद में कथित तौर पर उसने चाकू से खुद को भी घायल कर लिया। रिपोर्ट के अनुसार, फोंसेका ने बताया है कि झगड़े में मां का पक्ष लेने के कारण वह अपने बेटों से नाराज था। पुलिस सूत्रों के अनुसार, फोंसेका ने दावा किया है कि उसका इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस ठीक नहीं चल रहा था इसके कारण वह दबाव में था। कर्ज बढ़ता जा रहा था और एक अन्‍य महिला से संबंधों को लेकर उसका पत्‍नी से झगड़ा हुआ था।हालांकि पुलिस के समक्ष की गई इस कथित स्‍वीकारोक्ति की कानूनी तौर पर कोई वैधानिकता नहीं है, लेकिन पुलिस का दावा है कि इससे उसे अपनी जांच आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com