NDTV Khabar

कोलकाता : बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चलाने से रोकने पर ट्रैफिक पुलिस सार्जेंट को पीटा

पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी गोलक सरकार पर शनिवार रात हमले में संलिप्त सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सातों स्थानीय निवासी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता : बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चलाने से रोकने पर ट्रैफिक पुलिस सार्जेंट को पीटा

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. पुलिसकर्मी गोलक सरकार पर शनिवार रात हमला हुआ था.
  2. हमले में संलिप्त सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
  3. तीन अन्य लोगों की तलाश की जा रही है.
कोलकाता: बैलीगुंग इलाके के पांडित्य रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार और उसके छह दोस्तों ने कोलकाता ट्रैफिक पुलिस के एक सार्जेंट पर कथित तौर पर उस समय हमला किया जब पुलिसकर्मी ने उन्हें बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चलाने से रोका. पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी गोलक सरकार पर शनिवार रात हमले में संलिप्त सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सातों स्थानीय निवासी हैं. तीन अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार रात पौने एक बजे की है जब सरकार और एक यातायात सिपाही ने एक मोटरसाइकिल को रोका क्योंकि उस पर सवार लोगों ने हेलमेट नहीं पहना था. अधिकारी ने बताया, ‘दोनों ने यातायात सर्जेंट से बहस शुरू कर दी.

यह भी पढें : मुकुट पहनकर बाइक चला रहे 'रावण' पर यातायात पुलिस ने ठोका जुर्माना..

दोनों ने हमारे अधिकारी को चुनौती दी और अपने दोस्तों को फोन कर दिया.’ कम से कम दस व्यक्ति वहां पहुंचे और सरकार तथा सिपाही को चुनौती दी. उन्होंने कहा, ‘उन्होंने हमारे अधिकारी पर हमला किया और उनकी वाकी टाकी को छीनने का प्रयास किया. पूरी घटना सरकार के शरीर पर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.’ अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद ट्रैफिक सर्जेंट ने गरियाहाट थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement