NDTV Khabar

कोलकाता : एक्सीडेंट में दो छात्रों की मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाई 2 बसों में आग

घटना की खबर फैलती ही आसपास के लोगों ने रास्ते को जाम कर दिया और दो बसों में आग लगा दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कथित तौर पर लाठीचार्ज शुरू कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता : एक्सीडेंट में दो छात्रों की मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाई 2 बसों में आग

घटनास्थल के पास जाम के हालात बने हुए हैं

खास बातें

  1. गुस्साई भीड़ ने लगाई बसों में आग
  2. एक्सीडेंट के बाद हुआ बवाल
  3. पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
कोलकाता: कोलकातामें एक्सीडेंट के बाद दो बसों में भीड़ ने आग लगा दी है. मिली जानकारी के मुताबिक मेट्रोपोलेटिन के बाईपास के एक बस ने दो छात्रों बिश्वजीत भुइयां और संजय बानिक को कुचल दिया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक फर्स्ट इयर के छात्र थे जो पास के इलाके के रहने वाले थे. घटना की खबर फैलती ही आसपास के लोगों ने रास्ते को जाम कर दिया पत्थरबाजी शुरू कर दी और दो बसों में आग लगा दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को हालात को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़ गए. आग बुझाने पहुंची दमकल विभाग की टीम पर भी पत्थर फेंके गए हैं. पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

उत्तराखंड : दिल्ली-यमुनोत्री राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में 4 की मौत

बताया जा रहा है कि दोनों छात्र रोड पार करके मिठाई खरीदने जा रहे थे. स्थानीय विधायक सुजीत बोस भी मौके पर पहुंचे और लोगों से शांति की अपील की.

वीडियो : पिछले साल हुआ था नोएडा में हादसा

करीब दो घंटे तक रास्ता जाम रहा जिससे दक्षिण कोलकाता से वाया साल्ट लेक से एयरपोर्ट तक जाने वाला ट्रैफिक रुका रहा. गुस्साए लोगों ने इस दौरान निजी कारों और टैक्सी को भी निशाना बनाया है. वहीं जाम में फंसे कुछ लोगों ने पैदल ही रास्ता पार किया. फिलहाल भारी पुलिस मौके पर तैनात है.

टिप्पणियां


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement