NDTV Khabar

तृणमूल सांसद ने माकपा नेता को कथित तौर पर दी धमकी, ममता के बारे में भला-बुरा कहा तो ...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तृणमूल सांसद ने माकपा नेता को कथित तौर पर दी धमकी, ममता के बारे में भला-बुरा कहा तो ...

प्रतीकात्‍मक फोटो

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के सांसद इदरीस अली ने कथित तौर पर धमकी दी है कि अगर माकपा नेता गौतम देब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में बुरा-भला बोलते हैं तो उनकी जीभ काट दी जाएगी। हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने इदरीस के बयान को खारिज करते हुए उनसे सफाई मांगी है।

पिछली वाम मोर्चा सरकार में मंत्री थे देब
पिछली वाम मोर्चा सरकार में मंत्री रहे देब ने कहा था कि ममता को सारदा मामले में जेल जाना होगा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इदरीस ने कहा, 'मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ईमानदारी का प्रतिमान हैं। अगर गौतम देब दोबारा उनके बारे में बुरा-भला कहेंगे तो मैं उनकी जीभ काट लूंगा और उनकी हड्डियां तोड़ दूंगा।'

यह बोले थे सांसद इदरीस
बासिरहाट से तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा सांसद इदरीस ने कल उत्तर 24 परगना जिले के साशन इलाके में दादपुर ग्राम पंचायत में एक सभा में कहा था, 'वह अलीमुद्दीन स्ट्रीट स्थित माकपा के प्रदेश मुख्यालय में भी छिप जाएं तो भी मैं ऐसा करंगा।' खबरों के अनुसार देब ने सोमवार को बारासात में जिला माकपा मुख्यालय में कहा था कि ममता बनर्जी और उनकी पार्टी के नेता तथा राज्यसभा सदस्य मुकुल रॉय को सारदा घोटाले के सिलसिले में जेल जाना होगा।

सीबीआई आफिस का घेराव करेंगे वाम दल
वामपंथी दल ने 12 जनवरी को साल्ट लेक स्थित सीजीओ कांप्लेक्स में सीबीआई कार्यालय का घेराव करने का कार्यक्रम बनाया है और ममता बनर्जी तथा रॉय से सारदा घोटाले के सिलसिले में पूछताछ किये जाने की मांग की जाएगी। तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता डेरेक ओब्रायन ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘इदरीस अली के बयानों की फुटेज देखी। अनुचित। पार्टी ऐसे विचारों का समर्थन नहीं करती। उनसे लिखित में सफाई देने को कहा गया है।’’ तृणमूल के एक और नेता ने नाम जाहिर नहीं होने का अनुरोध करते हुए कहा कि इस तरह के बयानों का पार्टी की छवि पर प्रतिकूल असर पड़ेगा।

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement