NDTV Khabar

कोलकाता : रेप के बाद 2 लड़कियों ने जान देने की कोशिश की, 1 की मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता : रेप के बाद 2 लड़कियों ने जान देने की कोशिश की, 1 की मौत

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले में कथित रूप से पुरुष मित्रों द्वारा दुष्कर्म किए जाने के बाद दो किशोरियों ने जान देने की कोशिश की. इसमें एक की जान चली गई, जबकि दूसरी किशोरी की हालत गंभीर है.

पुलिस ने कहा कि एक पीड़िता ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी, जबकि दूसरी ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की. वह मताभांगा अनुमंडल अस्पताल में मौत से जूझ रही है. कूच बिहार के मताभांगा के बेलदंगा गांव की निवासी नौवीं कक्षा की दोनों छात्राएं अपने पुरुष मित्रों के साथ शनिवार को काली पूजा के मौके पर पंडाल घूमने गई थीं.

टिप्पणियां

पुलिस ने कहा, 'उनके पुरुष मित्रों ने कथित तौर पर उन्हें झाड़ियों में खींच लिया और अंधेरे का लाभ उठाते हुए उनके साथ दुष्कर्म किया. दोनों लड़के उन्हीं के गांव के रहने वाले हैं और लड़कियों को अच्छी तरह से जानते हैं.' दोनों लड़के वारदात के बाद भाग निकले. पुलिस ने कहा, 'दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.'


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement