NDTV Khabar

बीजेपी की रथयात्रा में शामिल नहीं होंगे गायक कुमार सानू, बताई ये वजह

मार सानू ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि उन्होंने पश्चिम बंगाल में भाजपा द्वारा आयोजित रथयात्रा कार्यक्रम में हिस्सा लेने की अनुमति दे दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी की रथयात्रा में शामिल नहीं होंगे गायक कुमार सानू, बताई ये वजह

कुमार सानू ने बीजेपी की रथयात्रा में शामिल होने से इनकार कर दिया है.

कोलकाता: प्रसिद्ध पार्श्वगायक कुमार सानू ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि उन्होंने पश्चिम बंगाल में भाजपा द्वारा आयोजित रथयात्रा कार्यक्रम में हिस्सा लेने की अनुमति दे दी है. उन्होंने आरोप लगाया कि इस आयोजन से उनके नाम को जोड़ना एक 'साजिश' है. कुमार सानू वर्ष 2012 में भाजपा में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा, "पार्टी के लोगों ने कोई सूची बनाई है, लेकिन मेरा नाम शामिल करने से पहले मुझे सूचित करना चाहिए था. कोलकाता के लोग मुझे प्यार करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक साजिश है. लेकिन मैं इसमें नहीं आ रहा..यह संभव नहीं है, क्योंकि इस बारे में मुझसे कोई चर्चा नहीं हुई है". 

उरी आतंकी हमले से नाराज सिंगर कुमार सानू ने पाकिस्‍तान में अपना शो रद्द किया..

भाजपा सात, नौ और 14 दिसंबर को क्रमश: उत्तर बंगाल के कूच बिहार, दक्षिणी 24 परगना जिले के गंगासागर और बीरभूम जिले के तारापीठ से तीन रथयात्राएं आयोजित कर रही है. सानू ने कहा कि वह अब भाजपा के सदस्य नहीं हैं. उन्होंने कहा, "मैं भाजपा से 2012 में इसलिए जुड़ा, क्योंकि मुझे लगा था कि मेरे संगीत विद्यालय को कुछ मदद मिलेगी, लेकिन अनाथ बच्चों के लिए विभिन्न शहरों में संचालित मेरे विद्यालय को कोई मदद नहीं मिली, इसलिए मैंने पार्टी छोड़ दी थी".

टिप्पणियां
अगर एक बार आप इस सिक्योरिटी गार्ड के गाने सुन लेंगे, तो आप इसके दीवाने हो जाएंगे

कुमार सानू ने कहा कि उन्होंने कई मौकों पर स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी राजनीतिक पार्टी से संबद्ध नहीं हैं, और वह सिर्फ संगीत के बारे में सोचते हैं. दूसरी तरफ, भाजपा की राज्य इकाई के महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि पार्टी चाहती थी कि वह कार्यक्रम में आएं, क्योंकि वह अभी भी पार्टी के सदस्य हैं. बसु ने कहा, "हमें नहीं पता कि वह क्यों नहीं आ रहे हैं या अपनी सदस्यता से इनकार क्यों कर रहे हैं और वह किसके दबाव में हैं. लेकिन हम चाहते थे कि वह आएं, इसलिए हमने इसके लिए केंद्र से संपर्क किया था".



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement