NDTV Khabar
होम | ताज़ातरीन

ताज़ातरीन

  • ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी ने कश्मीरी पंडितों के साथ मिलकर पढ़ा यह श्लोक, देखें VIDEO
    'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी ह्यूस्टन पहुंच चुके हैं. इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर उनसे कई भारतीय और अमेरिकी अधिकारियों ने मुलाकात की. बता दें कि हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे और पीएम मोदी 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी लोगों को संबोधित करेंगे. हाउडी मोदी कार्यक्रम का आयोजन एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में होगा.
  • चिन्मयानंद केस: रेप पीड़िता भी हो सकती है गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
    शुक्रवार को चिन्मयानंद को गिरफ्तार किए जाने और जेल भेजे जाने के कुछ ही घंटों के बाद तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया था. सूत्रों ने कहा कि चूंकि जांच के सभी आदेश शीर्ष अदालत ने दिए थे, इसलिए एसआईटी पीड़िता को गिरफ्तार करने से पहले कोर्ट को सूचित कर सकती है.
  • Junko Tabei Google Doodle: कौन थीं जुन्को ताबेई? जानिए माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली पहली महिला के बारे में
    जुन्को ताबेई (Junko Tabei) के जन्मदिवस के मौके पर गूगल ने डूडल (Junko Tabei Google Doodle) बनाकर उन्हें याद किया है. दुनिया के सबसे ऊंचे पर्वत शिखर माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली पहली महिला जुन्को ताबेई (Junko Tabei) पर बनाया गया गूगल का डूडल बड़ा ही खास है. गूगल डूडल में आप देख सकते हैं कि जुन्को का एनीमेशन बनाया गया है.
  • IIFA Awards 2019: कैटरीना कैफ ने इस अंदाज में किया धमाकेदार डांस, सीटियों के साथ जमकर बजी तालियां- देखें Video
    IIFA Awards 2019: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला खूब वायरल हो रहा  है.
  • Malaika Arora अमेरिका में यूं मस्ती करती आईं नजर, वायरल हुआ Video
    Malaika Arora Gym Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिलहाल अमेरिका में अपने परफॉर्मेंस के लिए पहुंची हैं. मलाइका का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.
  • भारत के पेट्रोनेट ने टेल्यूरियन से 50 लाख टन एलएनजी का समझौता किया
    साल 2016 में लॉन्च एलएनजी उद्योग की प्रमुख कंपनी शेरिफ सौकी, टेल्यूरियन एलएनजी ने अप्रैल में कंपनी के प्रस्तावित ड्रिफ्टवुड एलएनजी निर्यात टर्मिनल को बनाने का परमिट प्राप्त किया था. प्रतिवर्ष 2.76 करोड़ मीट्रिक टन एलएनजी तक का उत्पादन करने के लिए ड्रिफ्टवुड एलएनजी का डिजायन बनाया गया है और इसका परमिट लिया गया है.
  • नाफेड की बिकवाली से बीते सप्ताह सरसों, तेल तिलहन कीमतों में गिरावट
    उन्होंने कहा कि सहकारी संस्था नाफेड ने किसानों से लगभग 10 प्रतिशत (11.5 लाख टन) सरसों की खरीद की थी और वह अब इस सरसों को खुले बाजार में न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) से कम दर (लगभग 3,851 से 3,890 रुपये क्विन्टल) पर बेचा जा रहा है. इससे किसानों पर भी अपना स्टॉक सस्ते में बेचने का दबाव बढ़ रहा है. ये किसान पहले ही पामोलीन के सस्ते आयात से परेशान हैं और अब सटोरियों की खींचतान की वजह से वे समर्थन मूल्य से कम पर फसल बेचने को मजबूर हो रहे हैं.
  • संडे स्पेशलः 'चिराग़-ए-दैर' हिंदुस्तान के 'काबा' में मिर्ज़ा ग़ालिब
    सआदत हसन मंटो ने जब फिल्म ‘मिर्ज़ा ग़ालिब’ की कहानी लिखी थी तो फिल्मी ज़रूरत के लिए एक गाने वाली का किरदार उसमें शामिल कर दिया था, जिसने हिरोइन की कमी पूरी की. मंटो ने मिर्ज़ा ग़ालिब के एक ख़त में लिखे दो-तीन जुमलों की बुनियाद पर ये किरदार गढ़ा था. यही वो राई थी जिसे पर्वत बना दिया गया. 
  • Shaktimaan Video: शक्तिमान का भी कट गया चालान, ट्रैफिक पुलिस ने थमा दी इतने रुपये की रसीद- देखें Video
    Shaktimaan Video: शक्तिमान (Shaktimaan के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक पुलिस उसे पकड़ लेती है और कहती है कि तुम बिना लाइसेंस के हवा में उड़ते रहते हो, इसलिए अब तुम्हारा भी चालान कटेगा.
  • Howdy Modi: पीएम मोदी के बारे में क्या सोचता है भारतीय-अमेरिकी समुदाय
    अमेरिका में रह रहे भारतीय अमेरिकी समुदाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा रविवार को ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को संबोधित करने को लेकर बेहद उत्साहित है. समुदाय का मानना है कि यह कार्यक्रम दर्शाता है कि कश्मीर को लेकर भारत की नीति का अमेरिका समर्थन करता है. भारतीय अमेरिकी समुदाय के लिए इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बताते हुए ह्यूस्टन में भारतीय अमेरिकी डॉक्टरों के संगठन के पूर्व अध्यक्ष राकेश मंगल ने कहा कि ट्रंप का ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में हिस्सा लेना यह दिखाता है कि भारत पूरी दुनिया खास तौर पर अमेरिका के लिए कितना महत्वपूर्ण है.
  • ह्यूस्टन पहुंचे पाकिस्तानी सिंधी बोले- पीएम मोदी से कहेंगे हमें भी चाहिए आजादी
    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़ी संख्या में भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित करने तथा अनेक कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए शनिवार को ह्यूस्टन पहुंचे और उन्होंने यहीं के अंदाज में कहा ‘हाउडी ह्यूस्टन’. मोदी ने पहुंचने के बाद ट्वीट किया ‘हाउडी ह्यूस्टन’. साथ ही कहा, ‘ह्यूस्टन में दोपहर में मौसम अच्छा है. इस गतिशील और ऊर्जावान शहर में आज और कल अनेक कार्यक्रमों के प्रति आशान्वित हूं.’
  • Prassthanam Box Office Collection Day 2: संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का दूसरे दिन रहा बॉक्स ऑफिस पर जलवा, किया इतना कलेक्शन
    Prasthanam Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'प्रस्थानम (Prassthanam)' रिलीज हो गई है. फैमिली ड्रामा पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को काफी लुभा रही है.
  • कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की तलाश में जुटी सीबीआई की टीमें
    कुमार का पता लगाने के लक्ष्य से सीबीआई की विशेष अपराध शाख की टीमें भाबनी भवन स्थित सीआईडी कार्यालय सहित शहर के कई दफ्तरों में गई. कुमार पश्चिम बंगाल सीआईडी के अतिरिक्त महानिदेशक हैं. सूत्रों ने बताया कि कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त का पता लगाने के लिए सीबीआई की टीम दक्षिण 24 परगना जिले में स्थित एक निजी अस्पताल में भी गई.
  • गुजरात में  उपचुनाव को लेकर EC पर भड़की कांग्रेस, कहा- भाजपा के दबाव में आयोग...
    प्रदेश में दो अन्य विधानसभा क्षेत्र राधनपुर और बयाड के कांग्रेस विधायकों क्रमश: अल्पेश ठाकोर और धवलसिंह जाला ने भाजपा में शामिल होने के लिए विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था. मोरवा हदाफ के विधायक भूपेंद्रसिंह खांट अवैध जाति प्रमाण पत्र रखने के कारण अयोग्य करार दिए गए थे. यह सीट अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित है.
  • ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी ने जमीन पर झुककर उठाये गिरे हुये फूल, VIDEO वायरल
    'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के लिए शनिवार को ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ. इस दौरान उनसे कई भारतीय और अमेरिकी अधिकारियों ने मुलाकात की. जिस तरह से पीएम मोदी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर ट्रेड एण्ड इंटरनेशनल अफेयर्स के डायरेक्टर क्रिस्टोफर ऑलसन, भारत में यूएस के राजदूत केन्नेथ जस्टर और यूएस में भारत के राजदूत हर्षवर्धन श्रिंगला मौजूद थे.
  • ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शामिल होने गए पीएम मोदी ने अमेरिका पहुंचते ही कही यह बात.... 
    अमेरिका में भारतीय दूत हर्षवर्धन श्रृंगला और भारत में अमेरिकी दूत केनेथ जस्टर व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रधानमंत्री की अगवानी की. हवाई अड्डे और होटल के प्रवेश द्वार पर लोग हाथों में भारत और अमेरिका का झंड़ा ले कर उनके स्वागत में खड़े दिखाई दिए.‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे और मोदी 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी लोगों को संबोधित करेंगे.
  • Dream Girl Box Office Collection Day 9: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, कमाई के मामले में इन फिल्मों को पछाड़ा
    Dream Girl Box Office Collection : आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की जोड़ी दर्शकों को खूब लुभा रही है.
  • मंदी की ओर जाते भारत और कश्मीर के हालात के बीच अमेरिका में #HowdyModi की कितनी जरूरत
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में हज़ारों भारतीयों को संबोधित करेंगे.  कार्यक्रम ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में होगा. पीएम मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे. भारतीय समयानुसार रात साढ़े 8 बजे इसकी शुरुआत होगी. आपको बता दें कि पीएम मोदी अमेरिका के 7 दिन के दौरे पर हैं. अमेरिका पहुंचने के बाद भारतीय समुदाय के लोगों ने पीएम का ज़ोरदार स्वागत किया.
  • Howdy Modi कार्यक्रम से मजबूत होंगे भारत-अमेरिका के रिश्ते, पढ़ें 10 बड़ी बातें
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में हैं. पीएम मोदी सप्ताह भर लंबे चलने वाले अपने दौरे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से बातचीत करेंगे और यूएनजीए को भी संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के अनुसार वह सीधे तेल सेक्टर के सीईओ के साथ एक गोलमेज बैठक करने के लिए जाएंगे और बाद में भारतीय प्रवासियों से संक्षिप्त बातचीत करेंगे और उनके साथ फोटो खिंचाएंगे. पीएम मोदी (PM Modi) रविवार को 'हाउडी मोदी' नामक समारोह में भी शामिल होंगे, जिसमें वह 50,000 भारतीय प्रवासियों को संबोधित करेंगे. इस आयोजन में राष्ट्रपति ट्रंप भी शामिल होंगे. कार्यक्रम ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात साढ़े 8 बजे शुरू होगा. इस आयोजन का महत्व इस बात से समझा जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप स्वयं प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करने समारोह में उपस्थित रहेंगे.
  • Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 2: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' की बढ़ी रफ्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
    Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 2: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas) 20 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई. करण देओल की फिल्म ने दूसरे दिन इतने करोड़ रुपये की कमाई की है.
«123456789»

Advertisement