NDTV Khabar
होम | ताज़ातरीन

ताज़ातरीन

  • कोर्ट ने 3 'खालिस्तानी आतंकवादियों' को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा 
    इस महीने की शुरुआत में शामली जिले की पुलिस चौकी से कथित तौर पर राइफल लूटने वाले तीन संदिग्ध खालिस्तानी आतंकवादियों को कैराना की एक अदालत ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. न्यायिक मजिस्ट्रेट मुक्ता त्यागी ने खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट के तीन कथित आतंकवादियों अमृत सिंह, गुरजन और करन सिंह को उत्तर प्रदेश आतंकवाद निरोधी दस्ते (उप्रएटीएस) की हिरासत में सौंप दिया.
  • दशहरा 2018 : पौराणिक कथाओं की झलक और टेस्टी फूड का स्‍वाद
    Dussehra 2018: दशहरा एक ऐसा त्यौहार है जिसे बुराई पर अच्छाई की जीत कहा जाता है. हर कोई साल के इस फेस्टिवल टाइम को पसंद करता है.
  • वृंदावन में ट्रेन टिकटों की कालाबाजारी करते दलाल पकड़ा गया
    रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने बुधवार को वृंदावन रेलवे स्टेशन से एक रेलवे टिकट दलाल को रंगे हाथों पकड़ा और उसके पास से 14 आरक्षित टिकट, नकद और मोबाइल फोन बरामद किए. आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक सीबी प्रसाद ने बताया कि बुधवार दोपहर जानकारी मिली कि वृंदावन में रेलवे टिकटों की कालाबाजारी चल रही है. आरपीएफ की टीम ने स्टेशन पर छापा मारकर अनिल कुमार शुक्ला को आरक्षित टिकटों, आरक्षण के तीन भरे एव चार खाली फॉर्मों और 1235 रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया.
  • पश्चिमी दिल्ली AAP प्रभारी राजपाल सोलंकी ने पद छोड़ा!
    पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रभारी यानी लगभग संभावित उम्मीदवार राजपाल सोलंकी ने प्रभारी पद छोड़ दिया है. सोलंकी ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर प्रभारी पद छोड़ा है.
  • दिल्‍ली : डीटीसी और क्‍लस्‍टर बसों में करें मेट्रो कार्ड का इस्तेमाल, मिलेगा 10 परसेंट का डिस्‍काउंट
    दिल्ली सरकार के कैबिनेट के फैसले की जानकारी देते हुए उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की सभी डीटीसी और क्लस्टर बसों में मेट्रो कार्ड के जरिए इन दिनों यात्रा की जा रही है इसलिए सरकार ने फैसला किया है कि मेट्रो कार्ड से बसों में यात्रा करने पर 10 फ़ीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा.
  • Remedies for Psoriasis: सोरायसिस को दूर करने के 7 सबसे कारगर घरेलू नुस्खे
    सोरायसिस (Psoriasis) से ठीक करने के घरेलू नुस्खे: नारियल तेल त्वचा के धब्बे हटाने में सबसे कारगर नुस्खों में से एक है.
  • मोहन भागवत के 'राम मंदिर राग' पर नीतीश की पार्टी को ऐतराज, जानिये किसने क्या कहा...  
    आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने फिर से राम मंदिर राग (Ram Mandir) छेड़ा है. उनकी मांग है कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए सरकार कानून बनाए. जानकारों का कहना है कि चुनावों से पहले अक्सर संध परिवार को मंदिर याद आता है. जबकि जो क़ानूनी स्थिति है, उसमें सरकार के लिए राम मंदिर पर क़ानून बनाना आसान नहीं है. उधर, बिहार में बीजेपी की सहयोगी दल जेडीयू संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान से इत्तेफाक नहीं रखता. जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर पार्टी का स्टैंड पूरी तरह साफ है. इस मसले का हल या तो हिन्दू-मुस्लिम समाजों के प्रतिनिधि निकालें या फिर सुप्रीम कोर्ट का फैसला मान्य हो, क्योंकि यह मामला अभी तक सुप्रीम कोर्ट के अधीन है. हमारा मानना है कि हमें उसके फैसले तक इंतजार करना चाहिए. इस मुद्दे को बेवजह तूल देने की जरूरत नहीं है. एक बार फैसला आ जाए फिर सभी पार्टी को इसका सम्मान करना चाहिए.
  • महाराष्ट्र: पत्नी से मामूली कहासुनी हुई तो Whatsapp के जरिये कर डाला यह काम...
    महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक मुस्लिम व्यक्ति ने Whatsapp के जरिये अपनी पत्नी को कथित रूप से 'तीन तलाक' (Triple Talaq) दे दिया. पुलिस ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के वैजापुर तालुक में खंडाला गांव निवासी जावेद साबिर पठान के खिलाफ मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) अध्यादेश,2018 की धारा चार के तहत बुधवार को मामला दर्ज किया गया.
  • Bigg Boss 12: करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियों की स्माइल देखकर कह बैठेंगे Soo Cute! देखें Video
    सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें करणवीर बोहरा के जुड़वा बेटियां स्माइल कर रही हैं. उनकी क्यूट स्माइल देखने के बाद आपकी भी स्माइल नहीं रुकेगी. करणवीर बोहरा जब बिग बॉस के घर में एंट्री कर रहे थे तो वह अपनी बेटियां और पत्नी से मुलाकात करके ही घर के अंदर गए. करणवीर बोहरा को बिग बॉस के घर में अन्य सदस्य उन्हें केवी के नाम से पुकारते हैं.
  • Samsung Galaxy Tab S4 लॉन्च हुआ भारत में, जानें इसकी खासियतें
    सैमसंग गैलेक्सी टैब एस4 को भारत में 57,900 रुपये में बेचा जाएगा। टैबलेट ब्लैक और ग्रे रंग में सैमसंग ऑनलाइ स्टोर व ऑफलाइन रिटेल स्टोर में उपलब्ध होगा।
  • CBSE ने मान्यता संबंधी उप-कानूनों में किया बदलाव
    केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने स्कूलों को मान्यता देने संबंधी अपने नियमों में बदलाव किया है और अपनी भूमिका शैक्षणिक गुणवत्ता की निगरानी तक सीमित करते हुए आधारभूत ढांचे के ऑडिट की जिम्मेदारी राज्यों पर छोड़ दी है. केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर ने गुरुवार को घोषणा की कि मान्यता देने वाले सीबीएससी के उप कानूनों को पूरी तरह से बदल दिया गया है ताकि त्वरित ,पारदर्शी, परेशानी मुक्त प्रक्रियाओं और बोर्ड का आसानी से काम करना सुनिश्चित किया जा सके.
  • Indigo की फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़
    मुंबई से बेंगलुरु जा रहे इंडिगो फ्लाइट (Indigo) में उस समय हंगामा मच गया, जब नशे से धुत एक यात्री ने विमान के अंदर एयरहोस्टेस के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की. घटना के बाद आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मुंबई हवाई अड्डे से विमान के रवाना होने से पहले यात्री ने एयरहोस्टेस से छेड़छाड़ की.
  • 'फिर राम याद आए, क्या चुनाव नजदीक आए'?
    इन्हें फिर राम याद आए हैं. पूछो क्या चुनाव नजदीक आए हैं. यह वो आरोप है जो विपक्ष आरएसएस और बीजेपी पर हमेशा लगाता रहा है. लेकिन पिछले एक महीने में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने चार बार राम मंदिर का नाम लेकर एक तरह से विपक्ष के आरोप की पुष्टि ही की है.
  • Indian Idol 10: नीलांजना ने गाया ऐसा सॉन्ग, सिंगर विशाल ददलानी ने छूए पैर तो फैन ने दी सोने की चेन
    इस हफ्ते ‘जनता की फरमाइश’ स्पेशल एपिसोड में आठों प्रतियोगियों के प्रशंसकों ने सेट्स पर आकर उन्हें प्रोत्साहित किया. स्वीट वॉइस की क्वीन नीलांजना रे ने मशहूर गीत ‘मोह मोह के धागे’ पर प्रस्तुति देकर जजों को बेहद प्रभावित किया. जजेस ने भी सम्मान स्वरूप खड़े होकर उनका अभिवादन किया.
  • Lenovo S5 Pro लॉन्च, 6 जीबी रैम और चार कैमरों से है लैस
    Lenovo S5 Pro को आधिकारिक तौर पर चीन में लॉन्च कर दिया गया है। गौर करने वाली बात है कि यह मार्च में लॉन्च किए गए Lenovo S5 हैंडसेट का अपग्रेड है।
  • Home Remedies: कब्ज से हैं परेशान तो ये 5 घरेलू नुस्खे दिलाएंगे आराम
    हम अक्सर गैस जैसी समस्या से निपटने के लिए घरेलू नुस्खों को तलाशते हैं. तो हम आपको बता रहे हैं ऐसे अचूक घरेलू नुस्खे जो गैस और एसिडिटी की समस्या के लिए सदियों से अपनाए जा रहे हैं और रामबाण साबित हुए हैं...
  • एनडी तिवारी के निधन पर PM बोले, यूपी, उत्तराखंड के औद्योगिक विकास में उनका योगदान महत्वपूर्ण, जानिये किसने क्या कहा...
    उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी (ND Tiwari Dies) का निधन हो गया. नारायण दत्त तिवारी (ND Tiwari) का निधन दिल्ली के मैक्स अस्पताल में उनके 93वें जन्मदिन के दिन ही हुआ. एनडी तिवारी बीते एक साल से बीमार चल रहे थे. वह इकलौते ऐसे शख्स थे, जो दो राज्यों के मुख्यमंत्री पद पर रह चुके हैं. वह तीन बार उत्तरप्रदेश और एक बार उत्तराखंड के सीएम रह चुके हैं. एनडी तिवारी ने दोपहर दो बजकर 50 मिनट पर मैक्स अस्पताल में में आखिरी सांस ली. उन्हें 26 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया.
  • Dussehra 2018: बिहार के इस मैदान में खड़ा है 70 फीट ऊंचा रावण, 25 लाख रुपये हुए खर्च
    Dussehra 2018: शुरुआत में रावण वध समारोह में मात्र 500 रुपये खर्च आए थे, जबकि आज यह राशि 25 लाख रुपये के करीब पहुंच गई है.
  • लीवर से जुड़ी बीमारियों के कारण, लक्षण और बचाव
    लीवर हमारे शरीर का सबसे मुख्‍य अंग है. लीवर पाचन में सहायक कई तरह के रस बनाता है, साथ ही डी-टॉक्सीफिकेशन भी करता है. जो भी हम खाते हैं, दवाओं समेत, वह हर चीज हमारे लीवर से होकर जाती है.
  • 'ठांय-ठांय' की आवाज सुनकर थरथरा जाएगा दिल, भौकाल मचाने आ गया 'गुड्डू पंडित', देखें Video
    उत्तर प्रदेश का शहर 'मिर्जापुर' के नाम पर बनी वेब सीरीज में अली फजल 'गुड्डू पंडित' के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. 'मिर्जापुर' का टीजर अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया. इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा.
12345»

Advertisement