36 दिन के शिशु ने जीती COVID-19 से जंग तो अस्पताल के स्टाफ ने किया ऐसा, खुद आदित्य ठाकरे ने शेयर किया Video

मुंबई के सियोन अस्पताल में 36 दिन के शिशु ने कोविड-19 से जंग जीत ली है. इसके लिए अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और वॉर्ड ब्वॉय्ज का शुक्रिया.

36 दिन के शिशु ने जीती COVID-19 से जंग तो अस्पताल के स्टाफ ने किया ऐसा, खुद आदित्य ठाकरे ने शेयर किया Video

सोशल मीडिया पर इस बच्चे के वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में महज 36 दिन के एक बच्चे ने हाल ही में कोविड-19 (COVID-19) के खिलाफ जंग जीती है. यह शिशु कुछ वक्त पहले कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था लेकिन अब बच्चे ने इस वायरस को हरा दिया है और पूरी तरह से ठीक हो गया है. इस कड़ी में बच्चे की हिम्मत को देखते हुए अस्पताल के स्टाफ ने बच्चे के लिए जमकर ताली बजाई. यह घटना मुंबई के सियोन अस्पताल की है. 

ट्विटर पर इस वीडियो को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के हैंडल पर शेयर किया है. ट्वीट में लिखा गया है. महाराष्ट्र के लोगों के लिए लड़ाई के वक्त उम्र कोई मायने नहीं रखती. मुंबई के सियोन अस्पताल में 36 दिन के शिशु ने कोविड-19 से जंग जीत ली है. इसके लिए अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और वॉर्ड ब्वॉय्ज का शुक्रिया.

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कुछ इमोजी शेयर किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के ऑनलाइन के बाद से अब तक इसे 30,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. शिशु द्वारा जिस तरह से कोविड-19 को हराया गया है, इसे देख लोग उसकी काफी तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग इस पर अलग-अलग कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वीडियो के व्यूज़ लगातार बढ़ते जा रहे हैं.