Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

43 साल की ये मां है जबरदस्‍त खूबसूरत और फिट, लोग समझ लेते हैं 19 साल की बेटी की जुड़वां बहन

मां-बेटी की इस जोड़ी को देखकर आप कंफ्यूज हो जाएंगे कि इसमें से मां कौन है और बेटी कौन है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
43 साल की ये मां है जबरदस्‍त खूबसूरत और फिट, लोग समझ लेते हैं 19 साल की बेटी की जुड़वां बहन

मां-बेटी की ये जोड़ी बहनों की जोड़ी लगती है

हर महिला खूबसूरत है, चाहे फिर उसकी उम्र कितनी ही क्‍यों न हो. लेकिन ऐसा लगता है कि कुछ महिलाओं ने वाकई में समय के पहिए को रोक दिया है और मानो उनकी उम्र थम गई हो. ऐसी कई महिलाएं हैं जो अपनी उम्र से बहुत ही छोटी लगती हैं, वजह उनका खानपान और हेल्‍दी लाइफस्‍टाइल है. हमने आपको कुछ समय पहले एक ऐसी महिला के बारे में बताया था जो सात बच्‍चों की मां होने के बावजूद अपनी बेटी की उम्र की लगती है. अब हमें एक और ऐसी मां-बेटी की जोड़ी मिली है जिनके मिलते-जुलते खूबसूरत नैन-नक्‍श आपको भी हैरत में डाल देंगे. 

यह भी पढ़ें: सात बच्‍चों की इस मां को देख चौंक जाते हैं लोग, लगती है बिलकुल बेटी की उम्र की

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, 43 साल की जोलीन डियाज़ और उनकी 19 साल की बेटी मेलानी पार्क्‍स जुड़वा बहनें लगती हैं. 


अगर आपको यकीन नहीं होता तो इस फोटो को देखिए और पता लगाइए कि इसमें से मां कौन है और बेटी कौन है. 

हो गए न कंफ्यूज? आपको बता दें कि पेशे से टीचर जोलीन डियाज़ को हर कोई उनकी बेटी की बहन समझ लेता है. अपनी बेटी की अकेले परवरिश करने वाली जोलीन का कहना है कि वो बहुत ही कम उम्र में मां बन गईं थीं.

उनके मुताबिक, "मैं बहुत यंग थी जब मैंने उसे जन्‍म दिया. इसलिए यह मुमकिन ही नहीं कि हम बहनें हों."

हालांकि, मां-बेटी के बीच पूरे 23 साल का फर्क है, इसके बावजूद दोनों साथ अच्‍छा खासा समय बिताती हैं और एक-दूसरे की कंपनी इंजॉय करती हैं.

जोलीन कहती हैं, "हम दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब हैं. हम एक साथ ढेर सारी चीजें करते हैं जैसे कि ट्रैवल, शॉपिंग और वर्कआउट. और कभी-कभी हम सोफे पर पसरकर ढेर सारी बातें करते हैं."

जोलीन इतनी यंग और खूबसूरत इसलिए दिखती हैं क्‍योंकि वो अपनी त्‍वचा का खास खयाल रखती हैं. वो कहती हैं, "मैं हर रोज़ सनस्‍क्रीन का इस्‍तेमाल करती हूं. चाहे बाहर बादल हों या फिर बारिश. मैं दिन में और रात में भी विटामिन सी सीरम लगाती हूं." इसके अलावा वो अच्‍छे खान-पान और रोजाना वर्कआउट का भी विशेष रूप से ध्‍यान रखती हैं.

जोलीन के मुताबिक, "मैंने हमेशा से हेल्‍दी और एक्टिव लाइफस्‍टाइल जी है. मैं न के बराबर शराब पीती हूं. मैं खूब आराम करती हूं और संतुलित व हेल्‍दी डाइट लेती हूं."

टिप्पणियां

जोलीन इस बात का भी खास खयाल रखती हैं कि उनकी बेटी भी हेल्‍दी लाइफस्‍टाइल अपनाए. जाहिर है कि बेटी भी मां की तरह अपनी त्‍वचा का ध्‍यान रखती है. ऐसे में हम कह सकते हैं कि सालों बाद मेलानी की स्किन भी मां की तरह ही जवान और खूबसूरत होगी.

बहरहाल, हम तो यही कहेंगे कि अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो अपनी त्‍वचा की जरूरतों को इग्‍नोर करते हैं तो संभल जाइए और आज से ही उसका खास खयाल रखना शुरू कर दीजिए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement