लड़कों की पर्सनालिटी में चार चांद लगा देंगे ये 5 टिप्स...

लड़के भी इस बात को बहुत अच्छी तरह समझ गए हैं कि उनके लुक्स और पर्सनालिटी बहुत मायने रखती है और उनकी इमेज मे‍किंग में मदद करती है.अगर आप अभी तक यह नहीं समझ पाए कि आपको सबके सामने कैसे बिहेव करना है या दिखना है, तो अब भी समय है संभल लाइए... 

लड़कों की पर्सनालिटी में चार चांद लगा देंगे ये 5 टिप्स...

अक्सर हर जगह लड़कियों के सजने और सवंरने के ही‍ उपाय दिए जाते हैं. इसकी वजह है कि ज्यादातर लोग ऐसा मानकर चलते हैं कि लड़कियां ही अपने लुक्स और पर्सनालिटी को लेकर गं‍भीर होती हैं, जबकि ऐसा नहीं है. लड़के भी इस बात को बहुत अच्छी तरह समझ गए हैं कि उनके लुक्स और पर्सनालिटी बहुत मायने रखती है और उनकी इमेज मे‍किंग में मदद करती है. इसलिए आजकल लड़के भी अपने लुक्स और बिहेवियर को लेकर बेहद सजग हो गए हैं, अगर आप अभी तक यह नहीं समझ पाए कि आपको सबके सामने कैसे बिहेव करना है या दिखना है, तो अब भी समय है संभल लाइए... 

खाने पर दें ध्यान- 
वो कहते हैं न जैसा खाए अन्न, वैसा होए मन... तो अपने खाने पर आज से ही ध्यान देना शुरू कर दें. अगर आप स्वस्थ  त्वचा और चमकदार बाल चाहते हैं, तो संतुलित आहार लें. ऐसा आहार लें, जिसमें ताजा सब्जियां और फल शामिल हों. इससे आपकी त्वचा के साथ-साथ शरीर भी स्वस्थ रहेगा.

कब कैसा दिखना है-
अगर आप उन लड़कों में से जिन्हें अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार है, तो भी आपको इस बात का विशेष ध्यान रखें कि जब भी आप किसी औपचारिक काम के लिए जाएं, तो उस समय अच्छी तरह शेव करें. एक-दो दिन की बढ़ी हुई दाढ़ी से आपके चेहरे का प्रभाव फीका हो जाएगा.

------------------
Laughter Day पर अपने दोस्तों-रिश्तेदारों को भेजें ये जबरदस्त मैसेज, न करें कंजूसी

सावधान: ठंडा पानी पीने से होते हैं ये 5 बड़े नुकसान

मानों या न मानें ये 4 टिप्स बना देंगे रिलेशनशिप को फाइट प्रूफ
------------------

मुंहासे, कोई बात नहीं-
आप यंग हैं, तो मुंहासे होना भी आम है. इसे लेकर चिंता न करें. युवावस्था में मुंहासे निकलना एक सामान्य बात है. अगर आपके चेहरे पर मुंहासे निकले हैं तो उनके ठीक होने तक चेहरे पर मालिश, फेशियल आदि न करें. इससे आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचेगा.

Newsbeep

बालों का है अहम रोल-
जिस तरह लड़कियों के लिए उनके बालों का उनके लुक में बहुत अहम रोल होता है, ठीक उसी तरह लड़के के लुक में भी उनके बालों और हेयरकट का बहुत रोल होता है. अगर आपके बालों में चमक नहीं है और वे रूखे हो गए हैं, तो बालों में नमी और प्रोटीन की कमी से बचने का सबसे सरल उपाय है कि आप शैम्पू के साथ अच्छे कंडीशनर का भी इस्तेमाल करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कपड़ों का चयन-
कपड़ों का चयन करते समय पूरी सावधानी बरतें. आप फ्लैट फ्रंट पैंट को रोजमर्रा के इस्तेमाल में ले सकते हैं. यह पैंट ऑफिस या घर के पास ही बाजार तक जाने के लिए भी पहनी जा सकती है.