NDTV Khabar

आपके वार्डरोब के लिए क्‍यों है रेड कलर्स सबसे इम्‍पोर्टेंट, 5 कारण...

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आपके वार्डरोब के लिए क्‍यों है रेड कलर्स सबसे इम्‍पोर्टेंट, 5 कारण...
नई दिल्‍ली: आपके वार्डरोब में कितने ही कलर्स क्‍यों न हों लेकिन अगर इनमें रेड कलर शामिल नहीं है तो आपका वार्डरोब अधूरा ही माना जाएगा. वैसे तो कहा जाता है कि लाल रंग सुहाग का रंग होता है लेकिन ऐसा नहीं कि इस रंग की ड्रेसेज केवल विवाहित महिलाएं ही पहन सकती हैं बल्कि ये रंग बना है हर किसी के लिए. बच्‍चा हो या बुढ़ा, हर कोई इस लालिमा से खूबसूरत दिख सकता है. आइए आपको बताते हैं कि रेड कलर की कौन-सी एक्‍सेसरीज के साथ आपका वार्डरोब बन सकता है परफेक्‍ट.

ड्रेस: हम मानते हैं कि रेड कलर हर किसी को पसंद नहीं होता, पर फिर भी हम आपको सलाह देंगे कि अगर आप स्‍टाइलिश और अट्रेक्टिव लगना चाहते हैं तो रेड कलर को अपने वार्डरोब में शामिल जरूर करें. कैजुअल ड्रेसेज में रेड कलर काफी स्‍टाइलिश लुक देता है.
 
700

हील्‍स: सिर्फ ब्‍लैक और ब्राउन स्‍लीपर्स पहनने का चलन अब पुराना हो चुका है. भले ही आपके पास बेहद बोरिंग कलर्स हैं फिर भी इन्‍हें स्‍टाइलिश दिखाने के लिए आप रेड कलर्स की स्‍लीपर्स या हील्‍स ट्राई कर सकते हैं. ग्‍लैम लुक पाने के लिए ये काफी अच्‍छा अंदाज है.
 
700

ज्‍वेलरी: रेड कलर आपको देता है फैमिनाइन लुक. अब इसके साथ एक्‍सेसरीज भी रेड कलर की हों तो यकीन मानिए आपके ऊपर से नजर हटाना हर किसी के लिए मुश्किल ही होगा. थोड़े पैसे सेव करें और रेड कलर के ईयरिंग्‍स खरीदें और कमाल देखें.
 
700

पर्स: आप पार्टी में हों या शादी में सिम्‍पल से सिम्‍पल लुक पर अगर कुछ किलर अंदाज हो सकता है तो वो है आपका पर्स. छोटा-सा दिखने वाला रेड कलर का ये खूबसूरत पर्स आपपर खूब फबेगा.
700
हेयर: आप अपने हेयर स्‍टाइल से बोर हो चुके हैं और नया लुक पाना चाहते हैं तो अपने बालों में रेड कलर करवा सकते हैं. कुछ बाल या सिर्फ हाईलाइट कराना भी अच्‍छा ऑप्‍शन है. आपके बेरिंग लुक को ये रेड कलर स्‍टाइलिश अंदाज जरूर देगा.
 
700



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement