NDTV Khabar

डियर गर्लफ्रेंड, ध्‍यान रखना ये पांच बातें कहते ही हो जाएगा ब्रेकअप...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डियर गर्लफ्रेंड, ध्‍यान रखना ये पांच बातें कहते ही हो जाएगा ब्रेकअप...
अक्‍सर देखा जाता है कि प्‍यार करने वाले एक जोड़े में लड़का लड़की को खुश रखने की कोशिश करता है. सोशल मीडिया पर तो इस तरह के कई जोक्‍स भी हैं कि लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के आगे मुंह ही नहीं खोल पाते. क्‍या पता ऐसा है भी या नहीं, लेकिन हां कुछ ऐसी बातें जरूर हैं, जो हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से कहना चाहता है. कोई ब्रेकअप से पहले कह कर हालात संभाल लेता है, तो कोई ब्रेकअप क बाद होने वाले झगड़ें में ये बातें कहता है. लेकिन हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से ये बातें कहना जरूर चाहता है.

मेरा एक्‍स मुझे बेहतर जानता था
 
couple has breakup photoshoot
माई लेडी लव, मैं तुम्‍हारे पास्‍ट के बारे में जानता हूं और तुम मेरे. हमने एक दूसरे से खुल कर कई मुद्दों पर बातें की हैं. लेकिन इसका मतलब ये मत निकालना कि तुम मेरे पास्‍ट को लेकर कभी भी मुझे ताना मार दोगी और मैं सह लूंगा. और हां, अपने एक्‍स से तो मुझे कभी कम्‍पेयर मत करना.

कभी शीशा देखा है
 
love

डार्लिंग, कल ही सुना, तुम अपने किसी दोस्‍त को गुस्‍से में कह रहीं थी कि कभी शीशा देखा है. माना कि ये तुम दोनों के बीच की समझ है, लेकिन मुझे लगता है कि तुम इतनी तो समझदार होगी ही कि कभी मुझसे इस तरह बात न करो... क्‍योंकि मुझे तो यह कतई पसंद नहीं...

तुम हमेशा ऐसा ही करते हो
 
couple having dinner
स्‍वीटी, हो सकता है कि मैं कुछ गलतियां दोहरा दूं, लेकिन ऐसा तुम भी कर सकती हो... इसलिए मेरी कमियों और गलितायों पर मुझे बार-बार ताने मत देना.

लूजर कहीं के...
 
tension 650

ऐसा कौन है, जो लाइफ में लूजर बनना चाहता है. मुझे तो लगता है‍ कि कोई लूजर होता ही नहीं. सबकी अपनी एक सोच और प्‍लानिंग होती है. कोई किसी समय पर कहीं होना चाहता है तो कोई कहीं. इसलिए अपनी लाइफ के अनुभव और अपनी प्‍लानिंग के हिसाब से मुझे कभी मत आंकना... और लूजर कोई नहीं होता.

मां बाप ने यही सिखाया है...
 
family 625
डियर गर्लफ्रेंड, माना कि मैं तुम्‍हें बेइंतहां प्‍यार करता हूं. लेकिन उतना ही प्‍यार मैं अपने माता पिता से भी करता हूं. तो कभी भी उनके बारे में गलत मत बोलना. क्‍योंकि जैसे तुम अपने मां-पापा को प्‍यार करती हो, मेरे लिए मेरे मां-पापा ठीक वैसे ही हैं... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement