प्रियंका चोपड़ा का फेवरेट कलर है सिल्वर, कई बार शिमरी आउटफिट्स में जीत चुकी हैं फैन्स का दिल... देखें Pics

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) को फैशन इंस्पीरेशन (Fashion Inspiration) के लिए फॉलो करते हैं, तो आप यह जानते होंगे कि वह अक्सर ही सिल्वर कलर के आउटफिट्स में नजर आती हैं.

प्रियंका चोपड़ा का फेवरेट कलर है सिल्वर, कई बार शिमरी आउटफिट्स में जीत चुकी हैं फैन्स का दिल... देखें Pics

Priyanka Chopra कई बार अपने सिल्वर आउटफिट्स से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर ही अपने स्टाइल गेम से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. एक्टिंग ही नहीं बल्कि किस मौके के लिए किस तरह से खुद को तैयार करना है, इसमें भी प्रियंका चोपड़ा (PeeCee) माहिर हैं. वह रेड कारपेट लुक (Red Carpet Look) से लेकर किसी भी फंक्शन तक में हमेशा अपने आउटफिट च्वॉइस की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं. 

दरअसल, अगर आप भी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) को फैशन इंस्पीरेशन (Fashion Inspiration) के लिए फॉलो करते हैं, तो आप यह जानते होंगे कि वह अक्सर ही सिल्वर कलर के आउटफिट्स में नजर आती हैं. सिल्वर कलर के आउटफिट्स में प्रियंका पहले भी कई बार नजर आ चुकी हैं और अपने स्टाइल से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), टिफनी को के इस इवेंट में सिल्वर आउटफिट में दिखा दी थीं. उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल रखा था और केवल अपने शिमरी आउटफिट पर सब छोड़ दिया था. इसके साथ उन्होंने सिंपल डायमंड नेकलेस कैरी किया था. 

अपनी फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के वक्त भी प्रियंका स्पार्कलिंग सिल्वर ड्रेस में दिखाई दी थीं. अपने इस आउटफिट को उन्होंने ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट के साथ कंप्लीट किया था. उन्होंने अपनी पसंदीदा डायमंड एक्सेसरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. 

प्रियंका चोपड़ा ने एक मैगजीन शूट के लिए इस सिल्वर आउटफिट को पहना था. उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल रखा था और बालों खुला छोड़ा था. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का लॉन्ग श्रग कैरी किया था. इसमें प्रियंका बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. 

प्रियंका चोपड़ा फॉर्ब्स के महिला समिट में भी सिल्वर आउटफिट में दिखाई दी थीं. उन्होंने खुद को प्रोफैशनल लुक देते हुए बालों में बन बनाया था और साथ में मैचिंग इयररिंग्स कैरी किए थे. अपने इस सिल्वर आउटफिट में भी प्रियंका काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

अपनी इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा सिल्वर कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो प्रियंका की इन पिक्स के बारे में आपका क्या खयाल है?