बारिश के मौसम में ये ग‍लतियां...लगा सकती हैं आपके स्‍टाइल पर ग्रहण

बारिश के मौसम में ये ग‍लतियां...लगा सकती हैं आपके स्‍टाइल पर ग्रहण

नयी दिल्‍ली:

बारिशें शुरू होने में अब थोड़ा ही समय बचा है। ऐसे में कब और कहां आपको बारिश का सामना करना पड़ जाएगा, आप कह नहीं सकते। अब बारिश में अपना स्‍टाइल बनाए रखना है तो जरूरी है कि आप कुछ बातों का ध्‍यान रखें।

बारिश में कहीं आपका मेकअप भी धुल न जाएं इसके लिए वॉटर प्रुफ मेकअप ट्राई करें। अपना मेकअप लाइट रखें और हो सके तो अपने पर्स में लिपस्टिक और लाइनर जरूर रखें। जो जरूरत में आपके काम आ सके।
 


यह भी पढ़ें: मेकअप, सिर्फ पर्सनालिटी ही नहीं निखारता, जलन भी देता है!

समर आउटफिट हमेशा ऐसे होने चाहिए, जो हवादार हों और जिन्‍हें पहनने के बाद आप अनकर्म्‍फटेबल महसूस न करें। इस मौसम में कोल्‍हापुरी सिल्‍पर ट्राई करें। इसके अलावा वैलिस, रबर शूज और कैनवास जूते भी ट्राई किए जा सकते हैं।
 

इस मौसम में सफेद कपड़े पहनने से जितना हो सके बचें। अगर आपकी जॉब में सफेद पहनना जरूरी है तो इसके ऊपर जैकेट पहनी जा सकती है। बेहतर होगा कि आप ग्रे, नेवी ब्‍लू और ब्‍लैक कलर ट्राई करें।

आप छोले भठूरे और ब्रेड पकौड़े खाने के बहुत शौकिन हैं तो इस बार इन्‍हें घर पर बनाकर ही खाएं। इस मौसम में स्‍ट्रीट फूड आपके पेट के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। इस बीच कॉफी और घर के बने नाश्ता का आनंद लें।

यह भी पढ़ें: 7 तरह के ट्रिप के लिए 7 तरह के आउटफिट, स्टाइल, फैशन, कंफर्ट सब मिलेगा यहां...

तेज हवाएं, पर्दों का उड़ना और दरवाजों का खड़खड़ाना आपको किसी हॉरर मूवी का सीन लग रहा होगा। लेकिन बारिश के मौसम में डर को महसूस करने की बजाए इन पर लगाम लगाएं। सभी दरवाजों और खिड़कियों को अच्‍छे से बंद करके रखें।

 
अपने चार्जर को प्‍लग में लगाकर छोड़ना आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है। हो सकता है बारिश में शॉर्ट सर्किट आपको मुसीबत में डाल दें। तो बेहतर होगा कि फोन चार्ज करने के बाद सभी प्‍लग बंद कर दिए जाएं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com