US में कोविड-19 संक्रमितों का इलाज कर रही इस भारतीय डॉक्टर का लोगों ने इस खास अंदाज में कहा शुक्रिया, निकाली Car Rally

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसमें डॉक्टर ऊमा मधुसुधन अपने घर के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं और उनके सामने से कुछ कार चीयर करते हुए और होर्न बजाते हुए निकलती हैं.

US में कोविड-19 संक्रमितों का इलाज कर रही इस भारतीय डॉक्टर का लोगों ने इस खास अंदाज में कहा शुक्रिया, निकाली Car Rally

डॉक्टर ऊमा मधुसुधन के लिए यूएस के लोगों ने निकाली कार रैली.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को खत्म करने या इसके रोकथाम के लिए दुनियाभर में जंग छिड़ी हुई है. ऐसे में फ्रंटलाइन में रहकर काम कर रहे हेल्थवर्कर्स (Health Workers) का लोग अपने-अपने तरीके से शु्क्रियाअदा कर रहे हैं. मार्च में देशभर में लोगों ने अपने घरों की बालकनी में खड़े होकर स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिए तालियां बजाई थीं क्योंकि वो रोज अपने घरों से बाहर निकल कर कोरोनावायरस संक्रमितों की मदद कर रहे हैं और हम सब अपने घरों में रहकर इससे खुद को और दूसरों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. 

सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका और इटली में भी इस तरह के बहुत से वीडियो सामने आए हैं, जहां लोग हेल्थवर्कर्स कआ अपने-अपने तरीके से शुक्रिया अदा करते हुए नजर आए. इसी बीच यूएस में कोविड-19 पीड़ितों का इलाज कर रही एक डॉक्टर को उसके पड़ोसी ने बहुत ही खास तरह से शुक्रियाअदा किया और उसके लिए एक कार रैली निकाली. 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसमें डॉक्टर ऊमा मधुसुधन अपने घर के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं और उनके सामने से कुछ कार चीयर करते हुए और होर्न बजाते हुए निकलती हैं. डॉक्टर की सराहना के लिए निकाली गई इस रैली में पुलिस कार और फायर ब्रिगेड भी शामिल थे. साथ ही आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने अपने हाथों में शुक्रिया के प्लेकार्ड्स पकड़े हुए थे. 

स्टार ऑफ मैसूर के मुताबिक डॉक्टर मधुसुधन ने मैसूर के जेएसएस मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई की है और वह यूएस के साउथ विंडसर अस्पताल में काम करती हैं. बिजनेसमैन हर्ष गोएनका ने भी डॉक्टर ऊमा मधुसुधन के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''डॉक्टर ऊमा मधुसुधन एक भारतीय डॉक्टर हैं और कोविड-19 से संक्रमितों का इलाज करने के लिए उन्हें यूएसए में यूनीक तरह से सलाम किया गया''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 45,000 से अधिक बार देखा गया है. वहीं कई हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है और कई लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''खूबसूरत'' तो वहीं एक अन्य ने लिखा, ''शानदार वीडियो''.