इस एक्ट्रेस ने दूसरी बार डोनेट किया प्लाज़मा तो आदित्य ठाकरे ने तारीफ करते हुए किया ट्वीट, कहा- ''इसके लिए बहुत...''

मंगलवार को किए गए एक ट्वीट में ज़ोया मोरानी ने बताया कि उन्होंने मुंबई के नायर अस्पताल में एक बार फिर से अपना रक्त दान किया है. 

इस एक्ट्रेस ने दूसरी बार डोनेट किया प्लाज़मा तो आदित्य ठाकरे ने तारीफ करते हुए किया ट्वीट, कहा- ''इसके लिए बहुत...''

एक्ट्रेस ज़ोया मोरानी ने फिर से डोनेट किया प्लाजमा.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने एक्ट्रेस ज़ोया मोरानी को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया है. आदित्य ठाकरे ने यह ट्वीट ज़ोया मोरानी की तारफी करते हुए किया है. दरअसल, ज़ोया मोरानी ने कोविड-19 संक्रमण से ठीक होने के बाद दूसरी बार अपना प्लाज़मा डोनेट किया है. फिल्ममेकर करीम मोरानी की बेटी ज़ोया मोरानी अप्रेल में कोविड-19 से संक्रमित हुई थीं. 

कोविड-19 से ठीक हो जाने के बाद उन्होंने मई की शुरुआत में प्लाज़मा थेरेपी ट्रायल के लिए अपना प्लाज़मा डोनेट किया था. मंगलवार को किए गए एक ट्वीट में ज़ोया मोरानी ने बताया कि उन्होंने मुंबई के नायर अस्पताल में एक बार फिर से अपना रक्त दान किया है. 

ज़ोया मोरानी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आदित्य ठाकरे ने लिखा, ''इसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए होता है''. ज़ोया ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही थीं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''प्लाज़मा डोनेट करने का राउंड 2. पिछली बार इसकी मदद से आइसीयू से एक मरीज़ बाहर आया था. ''

ज़ोया ने इससे पहले प्लाज़मा डोनेशन की बात एक इंस्टाग्राम पोस्ट में की थी, जिसे उन्होंने 9 मई को शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''कोविड-19 संक्रमण से ठीक होने वाले सभी लोग इस ट्रायल का हिस्सा बन सकते हैं और दूसरे मरीज़ों की ठीक होने में मदद कर सकते हैं''. 

Newsbeep

ज़ोया मोरानी मार्च में श्रीलंका से वापस आने के बाद कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई थीं. इसके बाद 7 अप्रैल को उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया था. ज़ोया के बाद उनके पिता करीम मोरानी भी 19 अप्रैल को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि देशभर में कोरोनावायरस के 1.5 लाख से भी अधिक मामले सामने आ चुके हैं.