बेटी इनाया को योग सिखाते हुए नजर आए पापा कुणाल खेमू, देखें ये Cute Video

वीडियो में इनाया पापा कुणाल के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान कुणाल पहले इनाया को बैठने का तरीका बताते हैं और फिर वह सांस लेने का तरीका समझाते हैं.

बेटी इनाया को योग सिखाते हुए नजर आए पापा कुणाल खेमू, देखें ये Cute Video

कुणाल ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया (Inaya) बेहद ही क्यूट हैं और हाल ही में कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कुणाल खेमू बेटी इनाया को योग करना सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में इनाया बेहद ही आराम से पापा कुणाल के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने कैप्शन में लिखा, ''हम विश्व योग दिवस की तैयारी कर रहे हैं''. इसके साथ उन्होंने लिखा, ''हम दोनों के बाल आज खराब हैं.''

वीडियो में इनाया पापा कुणाल के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान कुणाल पहले इनाया को बैठने का तरीका बताते हैं और फिर वह सांस लेने का तरीका समझाते हैं. हालांकि, इनाया केवल उन्हें देखती रहती है. कुछ सेकेंड्स का यह वीडियो आपको बेहद पसंद आएगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले कुणाल ने सोहा, इनाया और अपने प्यारे से डॉग के साथ फोटो शेयर की थी. उन्होंने अपने बर्थडे पर यह तस्वीर शेयर की थी.