देसी एक्‍ट्रेस ने टिकटॉक पर लिया जेनिफर लोपेज चैलेंज, 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

मिथिला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक टिकटॉक चैलेंज वीडियो शेयर किया है और इसमें उनके डांस को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

देसी एक्‍ट्रेस ने टिकटॉक पर लिया जेनिफर लोपेज चैलेंज,   3 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

मिथिला ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कई सारी वेब सीरीज और फिल्म ''कारवां'' में काम कर चुकी एक्ट्रेस मिथिला पालकर (Mithila Palkar) अपने एक टिकटॉक वीडियो के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. दरअसल, मिथिला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक टिकटॉक चैलेंज वीडियो शेयर किया है और इसमें उनके डांस को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. मिथिला पालकर ने जैनिफर लोपेज के डांस चैलेंज पर यह वीडियो बनाया है. 

वीडियो को शेयर करते हुए मिथिला ने लिखा, ''मैंने #jlosuperbowlchallenge की हिम्मत की''. आपको बता दें कि जैनिफर लोपेज ने फरवरी में अपने फॉलोवर्स को सुपर बाउल हाफ टाइम चैलेंज दिया था और कहा था कि वो डांस स्टेप्स को दोबारा से कर के इस चैलेंज में हिस्सा लें. 

मिथिला ने अपने इस वीडियो क शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने इस गाने की कोरियोग्राफी यूट्यूब पर सीखी और सबसे पहले डांस करना भी उन्होंने यूट्यूब वीडियो की मदद से ही सीखा था. उन्होंने लिखा, ''बड़े होते वक्त मैंने यूट्यूब पर कई वीडियो को देख कर डांस सीखा था. मैंने कई मिलियन बार वीडियो को देखा होगा और उसके बाद मुझे स्टेप्स आए''.

उन्होंने बताया कि वीडियो बनाने से पहले उन्होंने सभी स्टेप्स यूट्यूब वीडियो देखकर सीखे थे. यहां देखें मिथिला का टिकटॉक डांस चैलेंज.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिका बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है. एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ''रिस्पेक्ट''.