Coronavirus Lockdown: 4 स्टार होटल में सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे थाइलैंड के राजा, साथ में हैं 20 महिलाएं

राजा वजिरलॉन्गकोर्न ने लोकल डिस्ट्रिक्ट काउंसिल से पर्मिशन लेने के बाद जर्मनी के बवारिया में स्थित ग्रैंड होटल सोनेंबिचेल को बुक किया है.

Coronavirus Lockdown: 4 स्टार होटल में सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे थाइलैंड के राजा, साथ में हैं 20 महिलाएं

थाइलैंड के राजा 20 महिलाओं के साथ जर्मनी के होटल में आइसोलेशन में रह रहे हैं.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के विश्वभर में फैल जाने के कारण अधिकतर देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है. सभी देशों के लिए यह एक मुश्किल वक्त है क्योंकि कोरोनावायरस (Covid-19) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में लोगों के लिए उनके लीडर्स का सपोर्ट इस वक्त सबसे अधिक जरूरी है. इसी बीच थाइलैंड के राजा महा वजिरलॉन्गकोर्न (Maha Vajiralongkorn) जर्मनी (Germany) के एक होटल में सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं. 

जर्मनी के टैब्लोइड बिल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक 67 वर्षीय राजा वजिरलॉन्गकोर्न ने लोकल डिस्ट्रिक्ट काउंसिल से पर्मिशन लेने के बाद जर्मनी के बवारिया में स्थित ग्रैंड होटल सोनेंबिचेल को बुक किया है. राजा वजिरलॉन्गकोर्न ने पूरा होटल बुक किया है, जहां वह 20 महिलाओं और कई सारे सरवेंट्स के साथ रह रहे हैं. हालांकि, यह नहीं पता चल पाया है कि होटल में उनके साथ उनकी 4 में कोई पत्नी रह रही हैं या नहीं. 

इसके साथ ही इस क्षेत्र में स्थित अन्य सभी होटलों को बंद कर देने का आदेश दिया गया है, लेकिन एक प्रवक्ता ने कहा कि ग्रैंड होटल सोनेंबिचेल एक अपवाद है क्योंकि ''वहां पर केवल एक ही महमान अपने समूह के साथ रह रहा है''. जर्मनी में राजा के लग्जरी आइसोलेशन की वजह से थाइलैंड के लोग खुश नहीं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, मलेशिया के राजा और रानी के सेल्फ आइसोलेशन में जाने के बाद थाइलैंड के राजा ने भी सेल्फ आइसोलेशन में रहने का फैसला किया. हालांकि, मलेशिया के राजा अब्दुल्ला सुल्तान अहमद शाह और उनकी पत्नी टुंकू अज़ीज़ाह अमीना मैमुनाह इस्कंदर्याह को कोरोनावायरस नहीं हुआ है. दोनों राजा और रानी ने केवल सुरक्षा के पहलू को देखते हुए आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है.