करण जौहर के बच्‍चों ने कुछ इस तरह किया दादी के कपड़ों पर कॉमेंट, कहा- ''स्पाइडर...'', देखें Funny Video

इस वीडियो में यश और रूही पापा करण जौहर और दादी हीरू जौहर के साथ केक, स्पाइडर और लॉलीपॉप्‍स पर बात करते हुए दिखाई दिए.

करण जौहर के बच्‍चों ने कुछ इस तरह किया दादी के कपड़ों पर कॉमेंट, कहा- ''स्पाइडर...'', देखें Funny Video

पापा के बाद अब दादी हीरू जौहर के कपड़ों पर भी यश और रूही ने दी अपनी राय.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) लॉकडाउन के दौरान अपने बच्चों यश और रूही के साथ अधिक से अधिक वक्त बिता रहे हैं. इसी बीच वह लगातार अपने बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रह रहे हैं. करण जौहर ने रविवार को एक और वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में यश और रूही पापा करण जौहर और दादी हीरू जौहर के साथ केक, स्पाइडर और लॉलीपॉप्स पर बात करते हुए दिखाई दिए.

वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ''रैंडम स्नैक टाइम! और अचानक फोकस मम्मा पर शिफ्ट हो गया! इस वीडियो को आखिर तक देखें''. पहले पापा के फैशन स्टाइल पर अपनी राय देने के बाद अब इस वीडियो में यश और रूही का ध्यान दादी पर शिफ्ट हो गया और दोनों ने बताया कि वह स्‍ट्रॉबेरी जैसी लग रही हैं या फिर नहीं. 

रूही ने कहा कि दादी स्पाइडर की तरह लग रही हैं. वहीं यश केवल पापा करण जौहर की चाय पीना चाहता था. आप खुद देखें ये मजेदार वीडियो.

वहीं इससे पहले शेयर किए गए वीडियो में यश और रूही पापा करण जौहर की अलमारी में रेड मारते हुए नजर आए थे. करण की अलमारी एक ओर जहां रूही गिटार बजाते हुए नजर आई तो वहीं यश पापा के साथ हाइड-एंड-सीक खेलते हुए दिखाई दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप लोगों का इन वीडियो के बारे में क्या कहना है?