शिमरी साड़ी और लहंगे के बाद अब फैशन में आया शिमरी कोट पैंट, जान्हवी कपूर का ये लुक चुरा लेगा आपका दिल

लेटेस्ट फैशन को वेलकम करने के लिए बॉलीवुड की लगभग सभी खूबसूरत एक्ट्रेसेस आगे रहती हैं. फैशन ट्रेंड सेट करने में इन ग्लैमरस एक्ट्रेसेस का बहुत बड़ा रोल होता है. क्योंकि यंग गर्ल्स और लड़कियां इन फैशन डीवाज़ को अपना फैशन आइकॉन मानती हैं.

शिमरी साड़ी और लहंगे के बाद अब फैशन में आया शिमरी कोट पैंट, जान्हवी कपूर का ये लुक चुरा लेगा आपका दिल

जान्हवी कपूर के इस लेटेस्ट ट्रेंड को कॉपी कर सकती हैं.

फैशन की बड़ी सी दुनिया में हर दिन एक नया फैशन ट्रेंड आता है और जाता है. लेटेस्ट फैशन को वेलकम करने के लिए बॉलीवुड की लगभग सभी खूबसूरत एक्ट्रेसेस आगे रहती हैं. फैशन ट्रेंड सेट करने में इन ग्लैमरस एक्ट्रेसेस का बहुत बड़ा रोल होता है, क्योंकि यंग गर्ल्स और लड़कियां इन  फैशन डीवाज़ को अपना फैशन आइकॉन मानती हैं और उनके फैशन सेंस को फॉलो करती हैं. ऐसे में जब भी ये एक्ट्रेसेस कुछ नया आउटफिट ट्राई करती हैं तो वो फैशन बन जाता है. इन दिनों शिमर की ड्रेसेस काफी ज्यादा पसंद की जा रही हैं और ट्रेंड में हैं. फैशन की डिमांड को देखते हुए शिमरी कोट पैंट तेजी से फैशन वर्ल्ड में ट्रेंड कर रहा है. अगर आप भी खुद को डिफरेंट और ग्लैमरस लुक में देखना चाहती हैं तो जान्हवी कपूर के इस लेटेस्ट ट्रेंड को कॉपी कर सकती हैं.

शिमरी कोट पैंट ने बनाई वार्डरोब में जगह

शिमरी खूबसूरत साड़ियां, डिजाइनर लहंगे और शिमर के ग्लैमरस गाउन अब तक आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे थे. लेकिन अब वेस्टर्न आउटफिट्स पर भी शिमर का फैशन छाया हुआ है. अगर आप किसी पार्टी या फिर पब के लिए खुद को बिल्कुल डिफरेंट और यूनीक लुक देना चाहती हैं तो एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के लेटेस्ट लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. दरअसल जान्हवी की लेटेस्ट तस्वीरों में उनका शिमरी कोट पैंट लुक फैंस की धड़कनें बढ़ा रहा है. अपने वेस्टर्न शिमरी लुक में जान्हवी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. अगर आप भी खुद को ऐसे ग्लैमरस अवतार में देखना चाहती हैं और ख्वाहिश है कि हर कोई आपकी तारीफ करे तो जान्हवी कपूर की तरह शिमरी कोट पैंट डिजाइन करा सकती हैं. इसे डिजाइन कराने के लिए आप कोई भी अपने पसंद का कलर चूज़ कर सकती हैं. शिमर आपको शाइनिंग लुक देगा जो आपको किसी भी महफिल की जान बना सकता है.

मिलेगा प्रोफेशनल स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे तो ट्राउज़र और कोट को प्रोफेशनल अटायर माना जाता है लेकिन अगर आप अपने प्रोफेशनल लुक में स्टाइल का तड़का लगाना चाहती हैं तो शिमर का ये अटायर बेस्ट ऑप्शन है. शिमरी कोट पैंट को अगर आप प्रोफेशनल अटायर के तौर पर कैरी करना चाहती हैं तो जान्हवी कपूर के लुक को पूरी तरह ट्राई कर सकती हैं. जान्हवी ने अपने इस लुक के साथ सिंपल सी राउंड ईयररिंग पेयर की हैं और ओपन हेयर के साथ पिंक शेड की लिपस्टिक को चुना है. आप चाहें तो अपने सिंपल मेकअप लुक के साथ अपने शिमरी लुक को कंपलीमेंट कर सकती हैं. ये आपको ग्लैमरस, स्टनिंग, और सेलिब्रिटी लुक देगा.