COVID-19 वॉरियर्स को धन्‍यवाद देने के लिए आराध्‍या बच्‍चन ने बनाई खूबसूरत पेटिंग, ऐश्वर्या ने शेयर की Photo

इस पेंटिंग के जरिए आराध्या ने कोविड-19 वॉरियर्स को ट्रिब्यूट दिया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, ''मेरी बेटी आराध्या का प्यार और आभार''. इसके साथ उन्होंने एक दिल का इमोजी भी शेयर किया. 

COVID-19 वॉरियर्स को धन्‍यवाद देने के लिए आराध्‍या बच्‍चन ने बनाई खूबसूरत पेटिंग, ऐश्वर्या ने शेयर की Photo

आराध्या ने कोविड-19 वॉरियर्स का शुक्रियाअदा करते हुए यह पेंटिंग बनाई है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) है. हालांकि, इस दौरान कुछ क्षेत्रों जैसे स्वास्थ्य, पुलिस, मीडिया और सैनेटाइजेशन वर्कर्स लगातार अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और देश को इस खतरनाक बीमारी से बचाने में जुटे हुए हैं. कई बॉलीवुड सितारों ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए इन फ्रंटलाइन वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया है. 

इसी बीच हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खूबसूरत स्केच शेयर किया है, जिसे उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) ने बनाया है. इस पेंटिंग के जरिए आराध्या ने कोविड-19 वॉरियर्स को ट्रिब्यूट दिया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, ''मेरी बेटी आराध्या का प्यार और आभार''. इसके साथ उन्होंने एक दिल का इमोजी भी शेयर किया. 

my darling Aaradhya's Gratitude and Love 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस पेंटिंग में आप देख सकते हैं कि आराध्या ने सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स को उनकी मेहनत के लिए शुक्रियाअदा किया है. इसके साथ आराध्या ने घर पर रहें और सुरक्षित रहें का मैसेज भी दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने कुछ वक्त पहले भी एक वीडियो शेयर करते हुए सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया था.

THANK YOU...TRULY... AND GOD BLESS 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस वीडिये के बैकग्राउंड में 'तेरी मिट्टी...' गाना बज रहा है और वीडियो में एक शख्स थैंक्यू लिख कर उन सभी लोगों की पेंटिंग बनाते हुए नजर आ रहा है जो इस मुश्किल वक्त में रोज अपने घरों से बाहर निकलकर देश को इस बीमारी से बचाने में जुटे हुए हैं.