जब पर्पल लहंगे में झूम कर नाची थीं ऐश्वर्या, लेकिन कभी रिलीज हुई नहीं हुई फिल्‍म, देखें Viral Video

यह वीडियो एक गाने की शूटिंग के वक्त का है. शेयर किए गए वीडियो के नीचे लिखे कैप्शन के मुताबिक, 1997 में ''राधेश्याम सीताराम'' फिल्म के लिए ऐश्वर्या ने इस गाने की शूटिंग की थी लेकिन यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई. 

जब पर्पल लहंगे में झूम कर नाची थीं ऐश्वर्या, लेकिन कभी रिलीज हुई नहीं हुई फिल्‍म, देखें Viral Video

ऐश्वर्या राय का यह थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की कई फिल्मों में की गई अपनी अदाकारी के लिए मशहूर हैं. उन्होंने ''हम दिल दे चुके सनम'', 'गुरु'' जैसी कई फिल्मों में जबरदस्त किरदार निभाए हैं. उनके अनगिनत फैंस हैं. इसी बीच हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिससे आप अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे. इस वीडियो में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

इस वीडियो में ऐश्वर्या राय पर्पल कलर के लहंगे और हेवी ज्वेलरी पहने हुए नजर आ रही हैं और उनका मेकअप भी काफी खूबसूरत लग रहा है. ऐश्वर्या राय ने बालों में बेहत ही खूबसूरत मांगटीका पहना हुआ है और उन्होंने पर्पल कलर की लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

दरअसल, यह वीडियो एक गाने की शूटिंग के वक्त का है. शेयर किए गए वीडियो के नीचे लिखे कैप्शन के मुताबिक, 1997 में ''राधेश्याम सीताराम'' फिल्म के लिए ऐश्वर्या ने इस गाने की शूटिंग की थी लेकिन यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई. 

डायरेक्टर अनीज बाजमी ने भी कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की कास्ट के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन, सुनील शेट्टी और क्रू के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं. तस्वीर में एक बंदर भी दिखाई दे रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट के कैप्शन में अनीज बाजमी ने लिखा था, इस तस्वीर को ''राधेश्याम सीताराम'' की शूटिंग के वक्त लिया गया था. यह एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म बनाई थी, जिसमें हीरो और हीरोइन दोनों का डबल रोल था और अगर यह फिल्म रिलीज होती तो आप सबको पहुत पसंद आती.