NDTV Khabar

कुछ इस तरह हुई थी आकाश अंबानी की 'साली' की शादी, पहुंचा था पूरा अंबानी परिवार

श्लोका विश्व की सबसे बड़ी हीरे में व्यापार करने वाली कंपनी रोज़ी ब्लू एम्पायर के मालिक रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं. आकाश और श्लोका दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े, वहीं से दोनों दोस्त हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुछ इस तरह हुई थी आकाश अंबानी की 'साली' की शादी, पहुंचा था पूरा अंबानी परिवार

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता इस शादी में पहुंचे साथ...

खास बातें

  1. आकाश अंबानी ने की सगाई
  2. श्लोका मेहता होंगी अंबानी परिवार की बड़ी बहू
  3. देखें श्लोका मेहता की बहन की शादी की फोटोज़
नई दिल्ली: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की हाल में गोवा में सगाई हुई. इस एंगेजमेंट में सिर्फ करीबी लोगों के अलावा और कोई नहीं था, खबरों के मुताबिक सगाई का ग्रैंड फंक्शन जून 2018 में मुंबई में होगा. जहां बॉलीवुड के सभी सितारे शामिल होंगे. आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं. वहीं, श्लोका विश्व की सबसे बड़ी हीरे में व्यापार करने वाली कंपनी रोज़ी ब्लू एम्पायर के मालिक रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं. आकाश और श्लोका दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े, वहीं से दोनों दोस्त हैं. इन दोंनों की सगाई की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लेकिन इस सगाई की तस्वीरों के अलावा श्लोका मेहता से जुड़ी बाकि फोटोज़ भी काफी चर्चा में हैं, खासकर उनके परिवार की. 

देश के सबसे रईस खानदान की बहू ने सगाई पर पहनी ये ड्रेस, कीमत सिर्फ इतनी

श्लोका मेहता का परिवार
अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. श्लोका अकेली नहीं उनकी एक बड़ी बहन दिया मेहता और भाई विराज मेहता भी हैं. दिया मेहता की 2017 में अमित जातिया के बेटे आयुष जातिया से शादी हुई. अमित जातिया हार्डकैस्टल रेस्ट्रोरेंट के एमडी हैं. इसी कंपनी के पास पूरे भारत में फैले McDonald की फ्रैंचाइजी है. दिया और आयुष की ये शादी अरब देश बहरीन की राजधानी मनाना में हुई. इस शादी में पूरा अंबानी परिवार भी पहुंचा था. 

Reliance के मालिक धीरूभाई अंबानी की कहानी: पत्नी को गिफ्ट की पहली कार, तो कभी खिलाया विदेशी खाना

श्लोका भी हैं बिजनेस वुमन
जिस तरह आकाश अंबानी रिलायंस जियो के बोर्ड डायरेक्टर हैं कुछ इसी तरह श्लोका भी अपने पापा की कंपनी रोज़ी ब्लू एम्पायर की फाउंडेशन (रोज़ी ब्लू फाउंडेशन) की डायरेक्टर हैं. इसी के साथ श्लोका ConnectFor की को-फाउंडर भी हैं. यह एक तरह की एनजीओ है. 

टिप्पणियां
क्या ये बनेंगी मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की बड़ी बहू? जानिए श्लोका मेहता के बारे में सबकुछ

बॉलीवुड कनेक्शन
यहां फोटोज़ में देखिए श्लोका मेहता की बहन दिया मेहता और आयुष जातिया की शादी की सभी तस्वीरें. आपको बता दें आयुष जातिया की फ्रेंड लिस्ट में करीना कपूर और रणबीर कपूर के भाई अरमान जैन का नाम भी शामिल है. वो भी इस शादी में शामिल हुए थे. अरमान करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं. इतना ही नहीं इस शादी में बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी शामिल हुए थे. 
 
shloka mehta
 
akash ambani
 
ambani wedding
 
isha ambani
 
ambani family
 
akash ambani
 
akash ambani
 
shloka mehta
 
akash and shloka
 
akash ambani sagai



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement