अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल: पुरुषों के लिए डिस्काउंट पर मिलेंगे कई तरह के बियर्ड ट्रिमर

रुख़ करिए अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल का. जहां आपको बेहतरीन डिज़ाइन और अच्छी क्वालिटी के ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स मिलेंगे.

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल: पुरुषों के लिए डिस्काउंट पर मिलेंगे कई  तरह के बियर्ड ट्रिमर

ये पुरुषों के ब्यूटी बॉक्स में जरूर होना चाहिए. फोटो: आईस्टॉक

कौन नहीं चाहता कि आपका लुक आकर्षक हो, कोई भी आपको देखे तो बस देखता ही रह जाए. ज्यादा तक पुरुष खुद की लुक्स को आकर्षक बनाने के लिए अपने बालों को संवारते हैं या अपनी दाढ़ी को ट्रिम करते हैं. अब अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको देखें और आपकी तारीफ करें तो खुद की सुंदरता पर ध्यान देना तो लाज़मी है, लेकिन क्या आपने सोचा है कि कितनी मेहनत लगती है एक सही हेयरकट में या दाढ़ी को ट्रिम करने में. तो अब पुराना तरीका भूल जाइए और रुख़ करिए अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल का. जहां आपको बेहतरीन डिज़ाइन और अच्छी क्वालिटी के ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स मिलेंगे. जो आपको रोज़ाना संवारने में आपकी  मदद तो करेंगे ही साथ ही ये इस्तेमाल  करने में भी बेहद आसान होंगे. 

इस सेल में  Philips, Nova, Mi जैसे बड़े ब्रांड्स पर आपको बंपर ऑफर भी मिलेंगे.

1. Philips Cordless Rechargeable Beard Trimmer, Rs 1,149

फिलिप्स का ये कॉर्डलेस रिचार्जेबल ट्रिमर आपको अमेज़न पर सिर्फ 1,149 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. क्यों है न ये आपके बचत का सौदा? यह ट्रिमर 10 घंटे चार्ज करने के बाद कॉर्डलेस उपयोग में 45 मिनट तक एक्स्ट्रा चलता है. इतना ही नहीं ये आपको 10 लॉक-इन लेंथ सेटिंग्स के साथ मिलेगा. तो हुआ न ये आपके फायदे का सौदा. इस प्रोडक्‍ट को खरीदें.

2. Mi Corded And Cordless Waterproof Beard Trimmer, Rs 1,399

1399 रुपये में मिलने वाला ये पोर्टेबल ट्रिमर आपके हिसाब से काम करेगा, इसमें आपको सेल्फ-शार्पनिंग और स्टेनलेस-स्टील ब्लेड्स भी मिल रहे हैं. ये आपकी दाढ़ी ट्रिम करने के साथ-साथ आपकी त्वचा का भी पूरा ख्याल रखेगा. इस प्रोडक्‍ट को खरीदें.

3. Philips Showerproof Body Groomer for Men, Rs 1,199

ये ट्रिमर आपकी स्किन पर  ब्लेडस लगने से बचाता है. ये आपकी स्किन को स्मूद करने के साथ-साथ उसको सुरक्षित भी रखता है, सबसे बड़ी बात की ये ट्रिवर 100% शावरप्रूफ है.इस प्रोडक्‍ट को खरीदें.

4. Bombay Shaving Company Silver Metal Razor, Rs 896

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल में बॉम्बे शेविंग कंपनी का यह रेजर ज्यादा घनी दाढ़ी वाले पुरुष के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसमें दो रेजर हैं जो बहुत गहराई से आपकी स्किन को हेयर फ्री करता है.इस प्रोडक्‍ट को खरीदें.

5. Boverty Electric Shavers for Men, Rs 799

यह 10 घंटे चार्ज करने के बाद 120 मिनट तक कॉर्डलेस इस्तेमाल में लाया जा सकता है। इसमें सुविधाजनक उपयोग के लिए यूएसबी चार्जिंग है और यह यूएसबी केबल के साथ आता है.इस प्रोडक्‍ट को खरीदें.

6. Philips Skin-friendly Beard Trimmer, Rs 849

इस ट्रिमर को 8 घंटे चार्ज करने के बाद 30 मिनट तक कॉर्डलेस उपयोग में ला सकते हैं और इसमें ड्यूरो पावर तकनीक है, जो लंबे समय तक बैटरी को बचाए रखती है, यानी कि आपको इसमें बैटरी की समस्या लगभग न के बराबर होगी. इसमें स्टेनलेस स्टील ब्लेड होते हैं और इसे पकड़ना और इस्तेमाल करना बेहद आसान है.इस प्रोडक्‍ट को खरीदें.

7. Havells Battery Operated Body Trimmer, Rs 899

इसमें 30 मिनट की बैटरी रन टाइम है. इसका डिजाइन ही इसकी यूनिकनेस है. इस ट्रिमर में स्किन गार्ड की सुविधा होती है, जो बॉडी को खराब नहीं होने देता.इस प्रोडक्‍ट को खरीदें.

8. Vega Men X1 Beard Trimmer For Men, Rs 949

इसमें 30 मिनट की बैटरी रन टाइम है. इसका डिजाइन ही इसकी यूनिकनेस है. इस ट्रिमर में स्किन गार्ड की सुविधा होती है, जो बॉडी को खराब नहीं होने देता..इस प्रोडक्‍ट को खरीदें.

9. Nova Rechargeable Cordless Beard Trimmer for Men, Rs 359

वेगा का यह ट्रिमर आपको बिल्कुल परेशान करने वाला नहीं है. ट्रिम के लिए सेल्फ-शार्पनिंग होने के साथ-साथ यह त्वचा के अनुकूल काम करेगा. इसमें 0.5 mm से 20mm तक 40 एडजस्टेबल लेंथ सेटिंग्स भी हैं.इस प्रोडक्‍ट को खरीदें.

10. Syska Cordless Stainless Steel Blade Grooming Trimmer, Rs 1,199

यह ट्रिमर 2 घंटे चार्ज करने के साथ कॉर्डलेस प्रयोग के लिए 60 मिनट देता है, साथ ही ये अपनी गति को खुद तेज़ भी कर लेता है. यह हल्का होता है इसलिए इसे इस्तेमाल करना आसान है.इस प्रोडक्‍ट को खरीदें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और प्रोडक्‍ट्स के लिए क्लिक करें