Amazon Great Indian Festival 2020: रोबोट स्वीपर्स, वैक्यूम क्लीनर और क्लीनिंग एप्लाइंसेस खरीदें 50% तक की छूट पर

Amazon Great Indian Festival 2020: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 से शानदार कीमतों और डिस्काउंट्स पर खरीदें वैक्यूम क्लीनर और क्लीनिंग एप्लाइंसेस और पाएं चमचमाता हुआ घर.

Amazon Great Indian Festival 2020: रोबोट स्वीपर्स, वैक्यूम क्लीनर और क्लीनिंग एप्लाइंसेस खरीदें 50%  तक की छूट पर

रोबोट स्वीपर्स, वैक्यूम क्लीनर और क्लीनिंग एप्लाइंसेस पर पाएं 50% तक की छूट.

नई दिल्ली:

Amazon Great Indian Festival 2020: घर भले ही छोटा हो या बड़ा, लेकिन एक घर तभी सुंदर लगता है जब वे अच्छी तरह से साफ हो. घर में थोड़ी सी भी धूल और गंदगी आपकी हेल्थ के साथ आपके मूड को भी खराब कर सकती है. खासतौर पर त्योहारों के समय हर कोई अपने घर की साफ-सफाई में लग जाता है. लेकिन बिना किसी मदद और सहारे के घर की सफाई करना काफी चैलेंजिंग होता है. लेकिन ऑटोमेटिक क्लीनिंग एप्लाइंसेस आपके घर में झाड़ू, पोछा लगाने के साथ वैक्यूम करके आपके घर को चमका सकते हैं. इससे भी बेहतर यह है कि यह सब आपको अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 में मिल रहा है. हाथ से चलने वाली डिवाइसेस से लेकर रोबोट क्लीनर तक, जो यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको ज़रा भी काम नहीं करना पड़े, वे अमेजन पर शानदार कीमतों और डिस्काउंट्स पर उपलब्ध हैं. 

अमेज़न सेल 2020 पर रोबोट स्वीपर, वैक्यूम क्लीनर और क्लीनिंग एप्लाइंसेस 50% तक की छूट पर उपलब्ध हैं.

1. iLife वेट एंड ड्राई रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर (iLife Wet & Dry Robotic Vacuum Cleaner)

ये एक ऐसी क्लीनिंग डिवाइस है, जो स्वीपिंग, वैक्यूमिंग और गीला या सूखा पोंछा लगाने का काम करती है. इसमें सभी सतहों का पता लगाने के लिए नेविगेशन सेंसर हैं और इसका अल्ट्रा-थिन डिज़ाइन होने की वजह से ये कहीं भी फिट हो सकता है. 

2. डायसन V7 एनिमल वैक्यूम (Dyson V7 Animal Vacuum)

इस कॉर्ड-फ्री वैक्यूम क्लीनर में बेहतरीन सफाई के लिए एक ड्राइव क्लीनर हेड है और इसमें एक पावरफुल मोटर भी है. खास बात है कि यह 4 अटैचमेंट के साथ भी आती है और इसको हाथ से चलाने वाली डिवाइस में भी बदला जा सकता है. 

3. MWMall इंडिया ड्यूल वैक्यूम क्लीनर (MWMall India Dual Vacuum Cleaner)

इस वैक्यूम क्लीनर की खास बात है कि इसका वजन काफी कम है, तो आप इसे आसानी से सफाई के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं. ये गंदगी और धूल को खींचकर उसे बाहर की तरफ फेंक कर दो तरह से काम करता है. 

4. ओजॉय हैंडहेल्ड वैक्यूम क्लीनर (Ozoy Handheld Vacuum Cleaner)

ये एक मल्टी फंक्शनल क्लीनर है. इसका उपयोग घर के साथ कार को भी साफ करने में किया जा सकता है. ये साइज में छोटा है तो आप इसे कहीं भी कैरी कर सकते हैं. 

5. केंट बेड एंड अपहोल्स्ट्री वैक्यूम क्लीनर (Kent Bed And Upholstery Vacuum Cleaner)

ये क्लीनर एक शक्तिशाली मोटर और HEPA फ़िल्टर के साथ आता है, जो धूल को बाहर खींचता है और गद्दे, सोफे आदि की सतहों पर यूवी लाइट डिसइंफेक्शन प्रदान करता है. 

6. Proffisy Tabletop स्वीपर

ये वैक्यूम क्लीनर बैटरी से चलता है. ये छोटे से साइज का क्लीनर आपके वर्क स्टेशन, डाइनिंग टेबल या कार से गंदगी और धूल को साफ करने के लिए एकदम परफेक्ट है. 

(Also Read: Amazon Sale 2020: Grab Cookware And Dining Sets For Great Deals)

7. Balzano एयरो वैक्यूम क्लीनर

इलेक्ट्रिक कॉर्डेड वैक्यूम क्लीनर सभी प्रकार की सतहों पर आसानी से काम करता है. 

8. यूरेका फोर्ब्स हैंडी क्लीन वैक्यूम क्लीनर (Eureka Forbes Handy Clean Vacuum Cleaner)

कॉम्पैक्ट डिज़ाइन का ये क्लीनर एक शक्तिशाली मोटर और लंबे कॉर्ड के साथ आता है. इसके साथ फर्श का ब्रश, नोजल और अपहोल्स्ट्री ब्रश भी आता है. 

9. कर्चर मल्टी-पर्पस वैक्यूम क्लीनर (Karcher Multi-Purpose Vacuum Cleaner)

इस वेट और ड्राई वैक्यूम क्लीनर में सभी प्रकार की सफाई के लिए ज्यादा कैपेसिटी होती है और सभी तरह की सफाई के लिए रबर का पाइप होता है. 

To browse more cleaning appliances on Amazon, click here.

(Also Read: Amazon Great Indian Festival 2020: Bake, Grill And Reheat In Microwaves At Up To 30% Off)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Disclaimer: The Swirlster Picks team writes about stuff we think you'll like. Swirlster has affiliate partnerships, so we get a share of the revenue from your purchase.